Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हंगामा 2 के ट्रेलर को देखकर फैंस ने दिया रिएक्शन, ट्विटर पर आयी मीम्स की बाढ़

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे देखने के बाद लोगो ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए हैं। लेकिन ट्रेलर देखने के बाद लोगो की प्रतिक्रिया देखकर ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद नहीं आया है। दरअसल 'हंगामा 2' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गयी है।

After watching Hungama 2 trailer fans give reaction twitter is flooded with the movie templates memes
X

हंगामा 2 के ट्रेलर को देखकर फैंस ने दिया रिएक्शन, ट्विटर पर आयी मीम्स की बाढ़

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे देखने के बाद लोगो ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए हैं। दरअसल साल 2003 में आई फिल्म 'हंगामा' (Hungama) काफी हिट रही थी। हंगामा फिल्म में लोगो ने परेश रावल, अक्षय खन्ना, आफ़ताब शिवदासानी और राजपाल यादव की कॉमेडी को काफी पसंद किया था। इस फिल्म के सीक्वल की खबर से लोग काफी खुश थे। लेकिन ट्रेलर देखने के बाद लोगो की प्रतिक्रिया देखकर ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद नहीं आया है।

दरअसल 'हंगामा 2' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गयी है। 'हंगामा' फिल्म के फैंस ने इसके सीक्वल के ट्रेलर पर मीम्स बनाते हुए अपने दिल की भड़ास निकाली है। फैंस ट्रेलर देख कर खुश नजर नहीं आ रहे हैं। साल 2003 में आयी 'हंगामा' के कई किरदार इस फिल्म में नहीं दिख रहे। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि निर्देशक ने सेम सब्जेक्ट बेस्ड सीक्वल बनाने की कोशिश तो की है लेकिन उससे वह बन नहीं पाया है। हालांकि ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि फिल्म में कन्फ्यूजन के साथ कॉमेडी का तड़का लगाने की भरपूर कोशिश की है फिर भी चूक हो गयी है। हां 'हंगामा 2' में परेश रावल (Paresh Rawal) का होना आपको कुछ राहत दे सकता है। वहीं शिल्पा शेट्टी परेश रावल की वाइफ के रोल में नजर आयी हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फेमस सॉन्ग 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera) पर ठुमके भी लगाएं है लेकिन लोग इससे भी खुश नहीं हैं। सोशल मीडिया पर पुरानी फिल्म की टेम्पलेट्स पर बहुत से मीम बनाए गए हैं।

फिल्म की कहानी मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) और शिल्पा शेट्टी के इर्द गिर्द घूमती दिख रही है जिसमें बीच बीच में परेश रावल को जबरदस्ती एडजस्ट किया जा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत होती है प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) से जो एक बच्ची को लेकर मिजान के घर पहुंच जाती है। प्रणिता उस बच्ची को अपना और मिजान का बताती हैं। वहीं दूसरी ओर परेश रावल को अपनी अलग कन्फ्यूजन है। उन्हें ऐसा लगता है कि उनकी वाइफ शिल्पा शेट्टी का अफेयर मिजान के साथ चल रहा है। इसी कशमकश में ट्रेलर खत्म हो जाता है।

Next Story