Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Adult Star का खुलासा- 'ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाते वक्त कमरे से भाग जाने का था मन'

Adult Star Stormy Daniels: स्टॉर्मी ने बताया कि उन्होंने ट्रंप के साथ 90 सेंकेंड्स तक शारीरिक संबंध बनाए थे, जो उनकी लाइफ के सबसे खराब पल रहे। आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने भी खुद स्वीकार किया है कि उनके शारीरिक संबंध स्टॉर्मी डेनियल के साथ रह चुके है।

Adult Star का खुलासा- ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाते वक्त कमरे से भाग जाने का था मन
X

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर सुर्खियों में है। इन सुर्खियों में उनका नाम एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल के साथ जुड़ रहा है। स्टॉर्मी डेनियल ने एक इंटरव्यू में ट्रंप और उनके बीच बने शारीरिक संबंध को लेकर खुलकर बात की। स्टॉर्मी ने बताया कि उन्होंने ट्रंप के साथ 90 सेंकेंड्स तक शारीरिक संबंध बनाए थे, जो उनकी लाइफ के सबसे खराब पल रहे। आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने भी खुद स्वीकार किया है कि उनके शारीरिक संबंध स्टॉर्मी डेनियल के साथ रह चुके है।

इंटरव्यू में स्टॉर्मी डेनियल ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाए थे। शारीरिक संबंध बनाने के वो 90 सेकेंड्स इतने खराब थे कि उन्हें खुद से नफरत हो गई थी। वो उस वक्त कमरे से भाग जाना चाहती थी। स्टॉर्मी डेनियल ने कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप में ताकत की कमी है, यही वजह है कि अब तक उन्होंने जितने भी लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाए है उसमें सबसे खराब अनुभव डोनाल्ड ट्रंप के साथ ही रहा।

आपको बता दें कि स्टॉर्मी डेनियल ने साल 2016 में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध होने का खुलासा किया था। स्टॉर्मी डेनियल ने कहना था कि 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की कैपेंनिंग के वक्त उनका अफेयर डोनाल्ड ट्रंप के साथ था। इसका खुलासा न हो सके, इसके लिए डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सहयोगी माइकल कोहेन को एक लाख 30 हजार डॉलर की मोटी रकम मुझे देने के लिए दी थी। जिसकी शिकायत भी की गई। नतीजा ये हुआ कि डोनाल्ड ट्रंप के सहयोगी माइकस कोहेन को जेल भेज दिया गया।

और पढ़ें
Next Story