Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

10 साल डेट करने के बाद अब आदित्य नारायण करने जा रहे हैं शादी, फैंस संग शेयर की बात

आदित्य नारायण ने अपनी शादी का ऐलान किया है। 10 साल डेट करने के बाद अब आदित्य नारायण शादी करने जा रहे हैं। ये बात आदित्य ने फैंस के साथ शेयर की।

10 साल डेट करने के बाद अब आदित्य नारायण करने जा रहे हैं शादी, फैंस संग शेयर की बात
X

'खतरों के खिलाड़ी 9' के फाइनलिस्ट और प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ रिश्ते में होने को लेकर हामी भरी है। आदित्य नारायण ने बताया कि वो श्वेता से जल्द ही शादी करने वाले है। इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया।

आदित्य नारायण ने कहा- 'मैं श्वेता से फिल्म 'शापित' के सेट पर मिला था और हम दोनों बॉन्डिंग होती गई और हमें प्यार होने लगे। शुरू में श्वेता सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं, क्योंकि हम दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है। हमारी शादी जल्द हो सकती है। लोगों को लगता है कि मेरा और श्वेता का ब्रेकअप हो गया है। जिसके चलते मेरा श्वेता के साथ बाहर जाना मुश्किल हो गया था। मुझे पता है कि रिलेशनशिप में दिक्कतें आती है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की सब खत्म हो गया।'

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कहा- 'हम दोनों एक दूसरे को अच्छे से जान रहे थे। तो इतने सालों के रिलेशनशिप के बाद मुझे लगता है कि अब सही समय है हम शादी कर लें।' हाल ही में नेहा कक्कड़ ने भी अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। जिसके बाद आदित्य नारायण ने उन्हें बधाई दी थी। आदित्य ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'नेहा कक्कड़ और बेबी ब्रो जो अब हैंडसम आदमी हो गया है। बधाई हो' इस कैप्शन के साथ आदित्य ने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

Next Story