Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब इस एक्ट्रेस की कैंसर से मौत, इंस्टाग्राम पर लिखा ये आखिरी पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर ने भी काफी लंबे समय तक कैंसर से लड़ाई लड़ी और फिर ये जंग हारकर दुनिया से अलविदा कह गए और अब इस एक्ट्रेस ने भी कैंसर के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया है।

इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब इस एक्ट्रेस की कैंसर से मौत, इंस्टाग्राम पर लिखा ये आखिरी पोस्ट
X
दिव्या चौकसे

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी खराब रहा है। एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से फैंस निराश है, तो वहीं इस बीच एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या चौकसे के निधन की खबर सामने आ रही है। दिव्या चौकसे काफी समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जंग लड़ रही थीं। लेकिन आखिर में वो ये जंग हार गई और दुनिया को अलविदा कह दिया। दिव्या चौकसे के निधन की पुष्टि उनकी बहन ने फेसबुक पोस्ट के जरिए किया।

दिव्या (Divya Chouksey) की बहन ने फेसबुक पर लिखा- 'मुझे बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी बहन दिव्या चौकसे का बेहद कम उम्र में कैंसर से निधन हो गया है, वो एक बेहतरीन मॉडल थी और बहुत सी फिल्मों में उन्होंने काम किया, यही नहीं.. उन्होंने गायिकी में भी नाम कमाया था, वो आज हमें छोड़कर चली गई, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे'

आपको बता दें कि निधन से कुछ घंटे पहले ही दिव्या चौकसे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'मैं जो कहना चाहती हूं उसके लिए शब्द नहीं हैं, कई महीनों से मेरे पास उत्साह से भरे मैसेज आ रहे थे, लेकिन अब मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस वक्‍त मृत्यु की शैय्या पर हूं, बस अब कोई सवाल नहीं, अलविदा...' दिव्या चौकसे ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'है अपना दिल तो आवारा' से की। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज और विज्ञापन भी किए। लेकिन बेहद कम उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

आपको बता दें कि बीते 28 अप्रैल को इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन कैंसर के चलते हो गया था और उसके अगले ही दिन 29 अप्रैल को बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी कैंसर के आगे हार मान ली थी और दुनिया को अलविदा कह दिया था।

और पढ़ें
Next Story