Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कहा- दुआ करें

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के फैंस के लिए दुख की खबर है कि, कार्तिक भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की पुष्टि की है।

भूलभुलैया फिल्म की शूटिंग कर रहे थे कार्तिक आर्यन
X

अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव

खेल। पूरे देश में कोरोना (Corona Virus) एक बार फिर से अपने पैर पसार चुका है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के फैंस के लिए दुख की खबर है कि, कार्तिक भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की पुष्टि की है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "पॉजिटिव हो गया, दुआ करो।"

दरअसल, कार्तिक इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वह इन दिनों भूलभुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और तब्बू हैं। वहीं दो दिन पहले ही वह लैक्मे फैशन वीक में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ रैंप वॉक करते भी दिखे थे। इसके साथ ही भूलभुलैया का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। बता दें कि, कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग देर से हुई। और लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही फिर से इस फिल्म पर काम शुरू हुआ। वहीं ये फिल्म 2007 सुपर स्टार अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया का सीक्वल है।

इसके साथ ही कार्तिक नेटफ्लिक्स की फिल्म धमाका में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था। जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया है। कार्तिक ने इस फिल्म में जर्नलिस्ट अर्जुन पाठक की भूमिका निभाई है।

इस फिल्म को अब राम माधवानी डायरेक्ट किया है। राम माधवानी इससे पहले सोनम कपूर स्टारर नीरजा को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं रोनी स्क्रूवाला, अमीता माधवानी और राम माधवानी ने ही इसे प्रोड्यूस किया है। हालांकि, फिल्म की रिलीज कब तक होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Next Story