Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देश छोड़ जाने के खबरों के बीच अर्जुन रामपाल पहुंचे NCB दफ्तर, तीखें सवालों को करेंगे सामना

आज अर्जुन रामपाल एनसीबी दफ्तर पहुंचे। एनसीबी आज अर्जुन रामपाल से तीखें सवाल करेंगी, जिसका जवाह उन्हें देना होगा। एनसीबी ने अर्जुन रामपाल से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है।

देश छोड़ जाने के खबरों के बीच अर्जुन रामपाल पहुंचे NCB दफ्तर, तीखें सवालों को करेंगे सामना
X

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल एनसीबी दफ्तर पहुंचे। अचानक उनके दफ्तर के बाहर देख लोग हैरान रह गए, क्योंकि सोशल मीडिया पर अर्जुन रामपाल के देश छोड़ जाने की खबर जोरों पर चल रही थीं। इन सब खबरों के बीच आज अर्जुन रामपाल एनसीबी दफ्तर पहुंचे। एनसीबी आज अर्जुन रामपाल से तीखें सवाल करेंगी, जिसका जवाह उन्हें देना होगा। एनसीबी ने अर्जुन रामपाल से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है। इन सवालों को बारी-बारी से एनसीबी अर्जुन से पूछेगीं।

आपको बता दें कि अर्जुन ने एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश होने में 22 दिसंबर तक का वक्त मांगा था। इस बीच खबर आई कि अर्जुन अचानक लंदन चले गए है। उनका लंदन जाना लोगों को कुछ समझ नहीं आया और वो इसको ड्रग्स केस से जोड़कर देखने लगे। लोगों का कहना था कि अर्जुन रामपाल एनसीबी की पूछताछ से बचने की कोशिश कर रहे है। जिसके चलते वो देश छोड़कर लंदन चले गए है। ऐसे में अर्जुन का एनसीबी दफ्तर पहुंचना इन लोगों के लिए बड़ा झटका है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया है, तब से एनसीबी और गहनता से जांच में जुट गई है। इस कड़ी में एनसीबी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और उनके भाई को पूछताछ के लिए तलब किया। अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर में हाजिर होना था, लेकिन वो एनसीबी के सामने पेश नहीं हुए। उन्होंने अपने वकील के जरिए एनसीबी से 22 दिसंबर तक का वक्त मांगा था।

Next Story