Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे आमिर खान, एक्टिंग नहीं बल्कि आवाज देकर जीतेंगे लोगों का दिल

फिल्म 'आरआरआर' में साउथ स्टार राम चरण लीड रोल में है। वहीं इस फिल्म के जरिए अजय देवगन और आलिया भट्ट अपना साउथ डेब्यू करने जा रहे है।

साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे आमिर खान, एक्टिंग नहीं बल्कि आवाज देकर जीतेंगे लोगों का दिल
X

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी चर्चाओं में है। इस बीच उनकी अगली फिल्म का भी ऐलान हो गया है। बताया जा रहा है कि आमिर खान राजामौली की फिल्म के लिए काम करेंगे। इस फिल्म में उन्हें काफी बड़ी रकम ऑफर की गई है। दरअसल, फिल्म 'आरआरआर' में साउथ स्टार राम चरण लीड रोल में है। वहीं इस फिल्म के जरिए अजय देवगन और आलिया भट्ट अपना साउथ डेब्यू करने जा रहे है।

फिल्म में आलिया और अजय देवगन अहम रोल में नजर आएंगे। अब इस फिल्म के साथ आमिर खान भी जुड़ गए है। लेकिन खबर ये है कि फिल्म में आमिर खान किसी भी सीन में नजर नहीं आएंगे यानी वो एक्टिंग करते हुए दिखाई नहीं देंगे। दरअसल, आमिर खान फिल्म के लिए नरेशन करने वाले है। वो फिल्म में अपनी आवाज के जरिए फिल्म की कहानी दर्शकों तक पहुचाएंगे। फिल्म के ट्रेलर में आमिर खान की आवाज का इस्तेमाल किया गया है।


आमिर खान से कनेक्ट करने के पीछे का मकसद फिल्म को हिंदी भाषी लोगों से भी जोड़ना है। मेकर्स हिंदी भाषी लोगों के मन में आरआरआर के लिए बज पैदा करना चाहते है। ऐसे में आमिर खान को इस फिल्म के लिए साइन किया गया और उन्हें मोटी फीस भी दी गई। हालांकि मेकर्स की तरफ से कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। नरेटर के तौर पर आमिर खान दूसरी बार दर्शकों के साथ जुड़ेंगे। इससे पहले आमिर खान ने फिल्म 'दिल धड़कने दो' में भी बतौर नरेटर काम किया था। एक्टर की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी आवाज भी सभी का दिल जीतने में कामयाब रहती है।

Next Story