Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमिर खान की बेटी ने 25 लोगों को दी नौकरी, इतना वेतन देकर इस कैंपेन को चलाने में लेगी मदद

आज से इरा खान शुरु करेगी मेंटल हेल्थ जागरूकता कैंपेन। इस काम में रुचि रखने वाले लोगों को भी बतौर वोलंटियर जुड़ने का किया अनुरोध।

आमिर खान की बेटी ने 25 लोगों को दी नौकरी, इतना वेतन देकर इस कैंपेन को चलाने में लेगी मदद
X

आमिर खान की बेटी ने 25 लोगों को दी नौकरी, इतना वेतन देकर इस कैंपेन को चलाने में लेगी मदद

आमिर खान के बाद अब उनकी बेटी इरा खान भी सोशल कामों में दिलचस्पी दिखाने लगी है। यही वजह है कि इरा खान ने अपने (Ira Instagram Post) इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर 25 कैंडिडेट्स के लिए (Internship) इंटर्नशिप की नौकरी निकाली है। इसमें वह उन्हें वेतन भी देगी। इरा ने यह शुरुआत मुख्य रूप से (Mental Health) मेंटल हेल्थ के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए की है। वह नौकरी पर रखे जाने वाले सभी 25 लोगों के साथ मिलकर एक कैंपेन चलाएगी। जिसके जरिये लोगों को मेंटल हेल्थ के प्रति संजग किया जा सके।

दरअसल, इरा खान ने हाल ही में अपनी (Instagram Account) इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि मुझे मेंटल हेल्थ में लोगों की मदद करने में बहुत रुचि रखने वाले 25 इंटर्न्स की जरूरत है। जो भी इसमें इच्छुक हैं वह आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने आगे बताया कि यह (Internship Program) इंटर्नशिप प्रोग्राम 1 महीने का होगा। इसमें वह हर कैंडिडेट को 5 5 हजार रुपये महीना भी देगी।

हर राज्यों में होगी इंटर्न की जरूरत

इरा ने आगे लिखा कि उन्हें इन इंटर्न की जरूरत किसी एक शहर या जिले में नहीं बल्कि अलग अलग राज्यों से है। जो अलग अलग भाषा बोलने वाले सभी लोगों की मदद कर सकें। इंटर्न कॉल और ईमेल के जरिये लोगों से संपर्क करें। 8 घंटे ड्यूटी आवर में उन्हें यह काम करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह 22 मार्च से शुरु होगी। साथ ही इस काम में दिलचस्पी रखने वाले और फ्री में काम करने के लिए तैयार लोगों से भी आवेदन मांगे हैं। जो एक वोलंटियरिंग की भूमिका निभाते हुए इस काम को कर सकें।

खुलकर बोलती हैं इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान मेंटल हेल्थ को लेकर बहुत ही जागरूक है। वह उस पर खुलकर बोलना पसंद करती है। कुछ समय पहले ही उन्होंने खुद भी डिप्रेशन से गुजरने की बात सब के सामने रखी थी। यह बात उन्होंने मेंटल हेल्थ डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताई थी। जिस को देखकर उनकी काफी तारीफ भी हुई थी। इसकी वजह उनका मेंटल हेल्थ को लेकर खुलकर अपने विचार रखना था।

Next Story