Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एआर रहमान ने किया हिंदी भाषा का अपमान !, स्टेज छोड़कर नीचे उतरे

A R Rahman: एआर रहमान अपनी अपकमिंग फिल्म '99 सॉन्ग्स' का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वो स्टेज से उतर गए। वीडियो में आप देख सकते है कि प्रमोशन इवेंट में एंकर्स तमिल भाषा में उनसे सवाल पूछ रहे है।

एआर रहमान ने किया हिंदी भाषा का अपमान !, स्टेज छोड़कर नीचे उतरे
X

बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक के सरताज एआर रहमान (A R Rahman) एक बार फिर चर्चाओं में है। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर वो लोगों के निशाने पर आ गए है। दरअसल, हाल ही में एआर रहमान अपनी अपकमिंग फिल्म '99 सॉन्ग्स' का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वो स्टेज से उतर गए। वीडियो में आप देख सकते है कि प्रमोशन इवेंट में एंकर्स तमिल भाषा में उनसे सवाल पूछ रहे है।

इस दौरान एक एंकर एआर रहमान से हिंदी में बात करने लगती है। हिंदी सुनते ही रहमान चौंक जाते है और स्टेज से उतरकर चलने लगते है। हिंदी सुनते ही उनका स्टेज से उतरना लोगों को कुछ समझ नहीं आया। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया। लेकिन हम यहां आपको बता दें कि स्टेज से उतरते हुए एआर रहमान ने कहते है कि वो सिर्फ मजाक कर रहे है। पर लोग इंटरनेट पर उनके इस मजाक को हिंदी भाषा का अपमान करार दे रहे है।

ऑस्कर अवॉर्ड विनर म्यूजिक मेस्ट्रो एआर रहमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि एआर रहमान फिल्म '99 सॉन्ग्स' के जरिए बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रहे है। ये एक म्यूज़िकल लव स्टोरी है। ये फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में नए चेहरों को मौका दिया है। फिल्म में एक्टर एहान भट्ट और एडिल्सी वरगैस नजर आएंगी। ये फिल्म 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Next Story