Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

90 के दशक की हिट जोड़ी रवीना टंडन और गोविंदा कर रहे वापसी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी सोशल मीडिया के जरिए एक गुड न्यूज की अनाउंसमेंट की है। रवीना ने ये न्यूज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में अपनी और गोविंदा की कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करते हुए बताया है कि बहुत जल्द ही वो दोनो साथ में दिखायी देने वालें हैं।

90s hit bollywood couple raveena tandon will be back actress shared glimpse of grand reunion
X

90 के दशक की हिट जोड़ी रवीना टंडन और गोविंदा कर रहे वापसी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) फिल्मो से दूर होकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी सोशल मीडिया के जरिए एक गुड न्यूज की अनाउंसमेंट की है। रवीना ने ये न्यूज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में अपनी और गोविंदा (Govinda) की कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करते हुए बताया है कि बहुत जल्द ही वो दोनो साथ में दिखायी देने वालें हैं।

रवीना ने अपनी और गोविंदा की फोटोज शेयर करने के साथ साथ एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा हैं, "ग्रैंड रीयूनियन! हम वापस साथ आ चुके हैं, जहां हम फिर से स्क्रीन पर लौटने वाले हैं। क्या? कहां पर? कब ? जल्द आ रहा है….#किसीडिस्कोमेंजाएं"। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर तीन घंटों में ही 90 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए थे। इसी के साथ ही रवीना का कॉमेंट सेक्शन भी इस जोड़ी के फैंस की प्रतिक्रियाओं से भर गया। फैंस कहने लगे कि वह इस जोड़ी को फिर से एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। तो इस पर रवीना का जवाब था कि सबर करो।

आपको बता दें कि गोविंदा और रविना टंडन की जोड़ी बेस्ट बॉलीवुड रील कपल की केटेगरी में आती है। 90 के दशक में यह जोड़ी लोगों के दिलों में बस्ती थी। लोग सिर्फ इस जोड़ी को देखने सिनेमाघरों तक पहुंच जाते थे। रवीना और गोविंदा ने एक साथ 'दूल्हे राजा', 'आंटी नंबर 1', 'अखियों से गोली मारे', 'वाह! तेरा क्या कहना' जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं। तो अब देखना यह होगा कि क्या ये कपल दर्शकों पर अपना पुराना वाला जादू चला पातें हैं या नहीं। दोनो की किस्मत उनका साथ देती है या नहीं।

Next Story