Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

15 नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : बिखर रहा सिद्धार्थ शुक्ला का ग्रुप, हो रही जमकर लड़ाईयां, 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगी तब्बू, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला का ग्रुप बिखरता हुआ नजर आ रहा है। आसीम, शहनाज, आरती और सिद्धार्थ के बीच अनबन चल रही है। वहीं 'भूल भुलैया 2' में अब कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी के साथ तब्बू भी नजर आएंगी।

15  नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : बिखर रहा सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप, हो रही जमकर लड़ाईयां, बिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' की खबरें- शो में तीन दोस्तों के बीच ड्यूटी की वजह से दरार आ गई है। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम और शहनाज के बीच बेडरुम ड्यूटी को लेकर जमकर लड़ाई देखने को मिली। वहीं कैप्टेंसी के दावेदार माहिरा, देवोलीना, पारस और विशाल को दिन में सोने के चलते बिग बॉस उन्हें दंड दिया और उनकी कैप्टेंसी की दावेदारी खत्म कर दी। इसक अलावा, बिग बॉस ने घरवालों के लिए लग्जरी बजट टास्क दिया है। इस टास्क को लेकर आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा घरवालों की बीच की लड़ाई।

'कौन बनेगा करोड़पति 11' की खबरें- शो में कंटेस्टेंट मेरिएटा मेडिंस 3 लाख 20 हजार रुपए जीतकर गई। शो के दौरान मेरिएटा ने अपनी जिदंगी से जु़ड़ी कुछ बातें शेयर की। मेरिएटा ने बताया कि बचपन में उनके माता- पिता ने उन्हें छोड़ दिया था और 3 साल की उम्र में उनको एक कुलीन परिवार ने अनाथालय से गोद लिया, लेकिन कुछ समय बाद उस परिवार ने भी उन्हें वापस अनाथालय में छोड़ दिया। ये सुन अमिताभ बच्चन ने हौंसला देते हुए कहा कि मेरिएटा जी आप अकेली नहीं हैं, केबीसी का परिवार इस दुख की घड़ी में आपके साथ है।

'पानीपत' फिल्म पर विवाद- अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' को लेकर विवाद छिड़ गया है। फिल्म को लेकर पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। फवाद चौधरी का आरोप है कि मुस्लिम शासको को जालिम दिखाकर इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है। फवाद चौधरी ने ट्वीट में कहा कि 'बेवकूफ लोग आरएसएस की विचारधारा के तहत इतिहास को फिर से लिख रहे है, हम उनसे ऐसे ही उम्मीद कर सकते है.. देखना होगा कि आगे क्या क्या होता है ?'

चिल्ड्रन डे पर एकता कपूर ने शेयर की वीडियो- चिल्ड्रन डे के मौके पर एकता कपूर ने अपने बेटे की वीडियो शेयर की, जो अब खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एकता कपूर और जितेंद्र नजर आ रहे है, जो बेटे रवि कपूर को खिला रहे है। वीडियो में बेटे रवि के सिर्फ बाल ही दिखाई दे रहे है। इस वीडियो पर 'बधाई हो' की स्टार नीना गुप्ता ने कमेंट में कहा कि 'दिखा दो ना शक्ल'.. नीना के कमेंट पर एकता कपूर ने रिप्लाई दिया- 'मेम मेरी मां मुझे घर से निकाल देगी'

'मरजावां' फिल्म हुई रिलीज- सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रितेश देशमुख भी है, जो 3 फुट के बौने का किरदार निभा रहे है। फिल्म को लेकर लोगों में खासा क्रेज है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन 8 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म में एक्शन, मसाला और डायलॉग्स का भरमार है। ये सब जनता को खूब एंटरटेन करने वाला है। फिल्म को मिलाप मिलन डायरेक्ट कर रहे है।

राइटर को भूला 'दबंग 3'- सलमान खान 'दबंग 3' की जबरदस्त प्रमोशन कर रहे है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेकिन अगर आप गौर से देखेंगे तो आप जानेंगे कि ट्रेलर में राइटर का नाम नहीं है। दिलीप शुक्ला को ट्रेलर में स्क्रीनप्ले राइटर का नाम किया है। आपको बता दें कि पिछले 'दबंग' सीरीज में दिलीप शुक्ला का नाम शामिल था, लेकिन इस बार उनका नाम हटा दिया गया है। आपको बता दें कि दिलीप शुक्ला ने 'दामिनी' फिल्म के 'ढाई किलो का हाथ' और 'तारीख पर तारीख' जैसे मशहूर डायलॉग्स लिखे है।

पंजाबी एक्ट्रेस ने किया हिमांशी खुराना को सपोर्ट- बिग बॉस में पंजाब से हिमांशी खुराना और शहनाज गिल दोनों है, जब इस बारे में पंजाबी एक्ट्रेस दिव्या शर्मा से पूछा गया कि आप किसे सपोर्ट करेंगी तो उन्होंने हिमांशी खुराना का नाम लिया। उन्होंने कहा कि मैं हिमांशी और शहनाज दोनों को जानती हूं, लेकिन शहनाज खुद को फेक दिखा रही है, क्योंकि उनके सलमान खान और फैंस का अटेंशन लेना है... वो रियल लाइफ में ऐसी बिल्कुल भी नहीं है।

सिद्धार्थ शुक्ला को अनु मलिक ने किया सपोर्ट- बिग बॉस 13 से बेघर हो चुके अनु मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया और उन्हें 'नामर्द', '40 साल का बूढ़ा', 'सासू मां' जैसे टैग दिए जाने पर गुस्सा जताया। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ बेहद पॉपुलर है, ये सब बातें एक आदमी को तकलीफ पहुंचाती है। अबु मलिक ने कहा कि ये सब बातें घरवालें मुझे इशारो इशारों में बोल चुके है। अबु मलिक ने कहा कि सिद्धार्थ शो जीतेंगे और शहनाज गिल दूसरे नंबर पर रहेगीं।

तलाक के खबरों के बीच अवंतिका का पोस्ट- इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिका को लेकर तलाक की खबरें सामने आ रही है। इस बीच अवंतिका ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो इमरान खान के साथ नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए अवंतिका ने लिखा- 'प्यार सिर्फ दो ईमानदार लोगों के बीच होता है... असली प्यार वो नहीं जिसमें दो लोग एक दूसरे से चिपके रहें... बल्कि जो एक दूसरे को समझे'..

'भूल भुलैया 2' में तब्बू - कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ-साथ अब 'भूल भुलैया 2' में तब्बू भी नजर आएंगी। फिल्म मेकर्स का कहना है कि तब्बू ने फिल्म के लिए हां कर दी है और वो जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुर कर देंगी। आपको बता दें कि फिल्म में कार्तिक आर्यन का लुक जारी हो चुका है। उनका ये लुक अक्षय कुमार के 'भूल भुलैया' से मैच करता है। कार्तिक आर्यन ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ है और हाथ में त्रिशूल पकड़ा हुआ है।

Next Story
Share it
Top