Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''छपाक'' का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण बनेंगी एसिड विक्टिम ''लक्ष्मी अग्रवाल''

बॉलीवुड की नंबर एक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एसिड पीड़ित ''लक्ष्मी अग्रवाल'' के जीवन पर बनने जा रही फिल्म ''छपाक'' में नजर आयेंगी। तरन आदर्श ने ''छपाक'' फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी।

बॉलीवुड की नंबर एक एक्ट्रेस 'दीपिका पादुकोण' एसिड पीड़ित 'लक्ष्मी अग्रवाल' के जीवन पर बनने जा रही फिल्म 'छपाक' में नजर आयेंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें दीपिका के केरेक्टर का नाम मालती होगा। तरन आदर्श ने 'छपाक' फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी।

'छपाक' फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलज़ार करेंगी और फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो और के ए एंटरटेनमेंट के साथ मृगा फिल्म के बैनर तले बनाया जाएगा। 'छपाक' फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेस्सी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी

आपको बता दे 'लक्ष्मी अग्रवाल' का जन्म 1 जून 1990 नई दिल्ली में एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। लक्ष्मी अग्रवाल एक एसिड अटैक सर्वाइवर है और एसिड अटैक पीड़ितों के अधिकारों के लिए बोलती है। साल 2005 में 15 साल की उम्र में 32 साल के एक व्यक्ति गुड्डा और उनके उर्फ ​​नदीम सैयद ने उन पर हमला किया गया था। लक्ष्मी अग्रवाल स्टॉप सेल एसिड और एक टीवी होस्ट के साथ एक भारतीय प्रचारक हैं।
Next Story
Top