logo
Breaking

साइलेंट कॉमेडी शो को खूब एंज्वॉय कर रही हैं चेष्टा मेहता

चेष्टा सब टीवी पर आ रहे साइलेंट कॉमेडी शो ‘रम पम पो’ में रानी राणा का रोल निभा रही हैं।

साइलेंट कॉमेडी शो को खूब एंज्वॉय कर रही हैं चेष्टा मेहता
हाल ही में सब टीवी पर साइलेंट कॉमेडी शो ‘रम पम पो’ शुरू हुआ है। साइलेंट कॉमेडी का मतलब है बिना कुछ बोले अपने एक्सप्रेशन देना। यह आसान काम नहीं है, एक बड़ा चैलेंज है। चेष्टा मेहता ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है। चेष्टा सब टीवी पर आ रहे साइलेंट कॉमेडी शो ‘रम पम पो’ में रानी राणा का रोल निभा रही हैं। वह इस शो से पहले ‘महादेव’ और ‘सिंहासन बत्तीसी’ सीरियल में काम कर चुकी हैं। शो और करियर से जुड़ी बातें चेष्टा मेहता से।
अपने नए शो ‘रम पम पो’ के विषय में बताइए?
यह एक फुल फैमिली एंटरटेनिंग शो है। इसका प्लॉट दो पड़ोसी परिवारों-खन्ना परिवार और राणा परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है। ये दोनों परिवार एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते। लेकिन इनके घर के बच्चे रानी और राजा एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों परिवारों ने अपने बच्चों को सख्त हिदायत दे रखी है कि वे एक-दूसरे से दूर रहें, एक-दूसरे को देखें तक ना, लेकिन राजा अपनी प्रेमिका की एक झलक पाने के लिए तरह-तरह की तरकीबें निकालता रहता है, उधर रानी भी मासूम-नटखट अंदाज में राजा का दीदार करने का कोई मौका नहीं गंवाती। एक तरफ जहां इनके माता-पिता छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ते रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ राजा-रानी अपने प्यार का इजहार करने के नए-नए तरीके अपनाते हैं। कुल मिलाकर यह शो कॉमेडी का एक पूरा पैकेज है।
‘रम पम पो’ जैसे साइलेंट कॉमेडी शो से जुड़ने की क्या वजह रही? शो में आपका क्या किरदार है?
दरअसल, सब टीवी पहला और एकमात्र ऐसा चैनल है, जिसने भारत में साइलेंट कॉमेडी को सक्सेस के साथ स्टैब्लिश किया है। शो ‘रम पम पो’ को एक रोमानी ट्विस्ट के साथ साइलेंट कॉमेडी की विधा को एक नई ऊंचाई पर ले जाने की कोशिश की गई है। इसे कॉमेडी के शौकीन लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

यह पहला अवसर है, जब मैं किसी साइलेंट कॉमेडी शो में काम कर ही हूं। यह एक ऐसा साइलेंट रोमांटिक कॉमेडी शो है, जिसमें रिश्तों की खूबसूरती को पेश किया गया है। मैं इसमें रानी नाम के प्रमुख किरदार को निभा रही हूं, जबकि अभिषेक शर्मा मेरे को-आर्टिस्ट राजा की भूमिका में हैं। यह राजा और रानी की प्रेम कहानी है, जिसमें वे अपने परिवारों की बैकग्राउंड डिफरेंस के कारण तरह-तरह की कठिनाइयों का सामना करते हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरा इंटरव्यू -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top