Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''मणिकर्णिका'' ने नहीं टकराएगी ''चीट इंडिया'', 18 जनवरी 2018 को बॉक्स ऑफिस पर होगी रिलीज

अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया साल 2019 की शुरुआत में रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों द्वारा इमरान हाशमी के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।

अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म चीट इंडिया (Cheat India) साल 2019 की शुरुआत में रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों द्वारा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Film Cheat India) के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।

इसकी रिलीज डेट को शिफ्ट कर दिया गया है। माना जा रहा है रिपब्लिक डे को रिलीज हो रही अन्य बड़ी फिल्मों की वजह से यह फैसला लिया गया है। साल 2019 के पहले महीने में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं।

जहां एक तरफ कंगना रणावत की फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika : The Queen Of Jhansi) रिलीज के लिए तैयार है। दूसरी तरफ, महाराष्ट्र के बड़े नेता बालसाहेब ठाकरे (Film Thackeray) के जीवन पर बनी फिल्म भी इसी के आस-पास रिलीज की जाएगी। दोनों बायोपिक हैं और रिपब्लिक डे के खास मौके पर रिलीज हो रही हैं।

इस कारण इमरान की फिल्म चीट इंडिया को पहले रिलीज करने का फैसला लिया गया है। फिल्म के मेकर्स ने इसे तय रिलीज डेट से एक हफ्ता पहले रिलीज करने की सोची है। पहले यह फिल्म भी 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी। मगर अब इसे 18 जनवरी 2019 को रिलीज किया जाएगा।

Next Story
Top