Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चारू असोपा को चाहिए सुष्मिता सेन के भाई से तलाक, राजीव ने एक्ट्रेस पर लगाया पहली शादी को छिपाने का आरोप

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) की घरेलू लड़ाई अब किसी से छिपी नहीं हैं। 2019 में शादी के बंधन में बंधे ये कपल कुछ दिनों के बाद से ही आपसी अनबन को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। इस बीच मिली जानकारी के मुताबिक कपल ने तलाक के लिए अर्जी दी है।

चारू असोपा को चाहिए सुष्मिता सेन के भाई से तलाक, राजीव ने एक्ट्रेस पर लगाया पहली शादी को छिपाने का आरोप
X

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) की घरेलू लड़ाई अब किसी से छिपी नहीं हैं। 2019 में शादी के बंधन में बंधे ये कपल कुछ दिनों के बाद से ही आपसी अनबन को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। इस बीच मिली जानकारी के मुताबिक कपल ने तलाक के लिए अर्जी दी है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में चारू और राजीव दोनों ने एक दूसरे पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

ट्रस्ट इश्यूज के कारण म्यूच्यूअल सेपरेशन चाहती थीं चारु

राजीव ने दावा किया कि चारु ने उनसे अपनी पहली शादी छुपाई। वहीं एक्ट्रेस ने अपने पति पर भरोसा न करने का आरोप लगाया। असोपा ने कहा कि उन्होंने राजीव को पर्याप्त मौके दिए लेकिन अब उनके बीच कुछ भी नहीं बचा है। एक्ट्रेस ने कहा कि राजीव के साथ ट्रस्ट इश्यूज हैं और वह इसे अब और नहीं ले झेल सकती हैं। उन्होंने बताया कि म्यूच्यूअल सेपरेशन के लिए मैंने एक सिंपल डाक्यूमेंट्स भेजा था क्योंकि रिलेशनशिप में कुछ भी नहीं बचा है।

नहीं चाहती कि बेटी टॉक्सिक और अब्यूसिव माहौल में बड़ी हो

चारु ने कहा कि वह अलग होना चाहती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि उसकी बेटी इस टॉक्सिक और अब्यूसिव माहौल में बड़ी हो। एक्ट्रेस ने कहा कि, "पिछले तीन सालों से हमारी शादी में प्रोब्लेम्स आ रही हैं लेकिन मैं उसे हरबार मौक़ा देती आई हूं। पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए। पर वो एक मौका देते तीन साल कब निकल गए मुझे कुछ पता नहीं चला।

चारू पर अपनी पहली शादी को छुपाने का आरोप

वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने चारू पर अपनी पहली शादी को उनसे छुपाने का आरोप लगाया। राजीव ने कहा, "चारू के फैमिली मेम्बर्स को छोड़कर उसकी पहली शादी के बारे में कोई नहीं जानता था। यह स्पष्ट रूप से हम सभी से छिपा एक सीक्रेट लूप था। तो, यह मेरे लिए एक झटके से कम नहीं था और इसने मुझे बुरी तरह झकझोर दिया। शादी के तीन साल बाद तक मुझे कोई जानकारी नहीं थी। मैं समझता हूं कि यह उसका अतीत था लेकिन उसे कम से कम मुझे बताना चाहिए था और मैं इसे सम्मान के साथ स्वीकार करता।" बता दें कि पिछले साल नवंबर में, चारु असोपा और राजीव सेन ने अपने पहले बच्चे ज़ियाना का स्वागत किया।

और पढ़ें
Next Story