logo
Breaking

वरुण के बाद सलमान की दुल्हनिया बनेंगी आलिया, 'इंशाल्लाह' में देखेगी शानदार जोड़ी

संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है और फिल्म का नाम होगा 'इंशाल्लाह'। फिल्म 'इंशाल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आयेगी लेकिन फिल्म में उनका क्या रोल होगा इस पर से पर्दा उठ चूका है।

वरुण के बाद सलमान की दुल्हनिया बनेंगी आलिया,

संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के ऐसे फिल्म मेकर हैं कि जिनकी फिल्म में काम करना हर एक्टर का सपना बन चूका है। संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिम की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है और फिल्म का नाम होगा 'इंशाल्लाह'। फिल्म 'इंशाल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आयेगी लेकिन फिल्म में उनका क्या रोल होगा इस पर से पर्दा उठ चूका है।

फिल्म 'इंशाल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में कास्ट किया गया है लेकिन दोनों के बीच उम्र के अंतर को देखते हुए काफी चर्चाएं भी हुई लेकिन अब ये पता चला है कि फिल्म 'इंशाल्लाह' में सलमान खान एक 40 साल के बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे और आलिया भट्ट एक 20 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी।

दोनों के बीच के प्रेम प्रसंग पर बताया गया है कि दोनों का फिल्म में 'रोमांटिक एंगल' है, लेकिन फिल्म की कहानी ऐसे बुनी गयी है कि किरदारों के बीच उम्र का अंतर बिलकुल सही दिखाई देगा।

फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन का चयन किया जा रहा है और हरीद्वार और ऋषिकेश की कुछ जगहों को फाइनल भी कर लिया गया है। बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'इंशाल्लाह को लेकर बहुत उत्साहित है क्यूंकि 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद लगभग 20 सालों के अंतराल के बाद संजय और सलमान एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं।

Share it
Top