Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आयुष्मान खुराना को अच्छी लगी नीरज चोपड़ा की ये बात, निभाना चाहते हैं पर्दे पर Golden Boy का किरदार

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) रिलीज हुई है। उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में एक मीडिया से बातचीत में एक्टर ने कहा है कि उन्हे रियल लाइफ लोगों से काफी प्रेरणा मिलती है और वह गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की बायोपिक में काम करना चाहते हैं।

आयुष्मान खुराना को अच्छी लगी नीरज चोपड़ा की ये बात, निभाना चाहते हैं पर्दे पर Golden Boy का किरदार
X

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं। अपनी बाकि फिल्मों की तरह ही सामाजिक मुद्दे को उठाते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म में वह ट्रांसजेंडर समाज की एक प्रॉब्लम से निबटते हुए नजर आए हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में एक मीडिया से बातचीत की है। इस बातचीत में एक्टर ने कहा है कि उन्हे रियल लाइफ लोगों से काफी प्रेरणा मिलती है और वह गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की बायोपिक में काम करना चाहते हैं।

एक मीडिया के मुताबिक 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के बारें में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, "मैं लगातार उन वास्तविक लोगों से प्रेरित होता हूं जो असाधारण चीजें करते हैं। अभी, मैं नीरज चोपड़ा से बेहद प्रेरित हूं और इस युवा आइकन ने विश्व मंच पर जो हासिल किया है उसने हमारे देश को अविश्वसनीय रूप से गौरवान्वित किया है।" एक्टर ने आगे कहा कि अगर नीरज चोपड़ा अपनी बायोपिक में खुद अपना रोल नहीं करना चाहते तो आयुष्मान उनके किरदार को बड़े पर्दे के लिए निभाना चाहेंगे। आयुष्मान ने कहा, "भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने के लिए ओलंपिक में उन्होंने जो संकल्प और जो तगड़ा प्रदर्शन किया, उसे सलाम करने की जरूरत है। फ्यूचर में अगर नीरज पर कोई बायोपिक बनती है और यदि नीरज स्क्रीन पर खुद का रोल प्ले नहीं करना चाहते हैं तो मैं रोल करना पसंद करूंगा। इस तरह की उपलब्धियों का जश्न मनाने की जरूरत है और ऐसे नायकों की लाइफ स्टोरीज को देश भर के लोगों को बताने की जरूरत है।"

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक्स 2020 (Tokyo Olympics 2020) में नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो (Javelin Throw) में देश के लिए गोल्ड जीता था। 2021 तक, वह व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतने वाले दो भारतीयों में से एक हैं। इससे पहले अभिनव बिंद्रा (Abhinav Bindra) ने शूटिंग में भारत को ओलंपिक्स में गोल्ड दिलवाया था। वहीं नीरज भारत के लिए ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले सबसे कम उम्र वाले खिलाड़ी हैं।

Next Story