logo
Breaking

चंदू चायवाला के घर आया नन्हा मेहमान, पिता बने चंदन प्रभाकर

इस बात की जानकारी चंदन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं।

चंदू चायवाला के घर आया नन्हा मेहमान, पिता बने चंदन प्रभाकर
कपिल शर्मा के शो में चंदू चायवाला के किरदार से दर्शकों को हंसाने वाले कॉमेडियन चंदन प्रभाकर पिता हन गए हैं। इस बात की जानकारी चंदन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। खुशी जाहिर करते हुए चंदन ने भगवान को धन्यवाद भी दिया है....
द कपिल शर्मा में भले विवाद चल रहा हो। पूरी टीम गायब है शो टीआरपी में नीचे उतर रहा है। लेकिन चंदन प्रभाकर के घर खुशी की किलकारी गूंद उठी है। चंदन एक बेटी के पिता बने हैं। चंदन ने पिता के बनने के बाद अपनी पत्नी नंदनी खन्ना को धन्यवाद दिया है।
ट्वीटर पर चंदन ने बच्चे के आने की खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि, यह कितनी खूबसूरत सुबह है। मैं शब्दों में नहीं बता सकता कि मैं कितना खुश हूं। मैं यह खुशी पूरी दुनिया सके साथ बांटना चाहता हैं। मैं एक बेटी का पिता बन गया है। हां ये मेरी बार बनने की खुशी है। भगवान का बहुत बहुत धन्यवाद।
आपको बता दें कि चंदन एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। चंदन कपिल शर्मा के शो में चंदू चायवाले का किरदार निभाते हैं। अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले चंदन इस समय कपिल के साथ हुए झगड़े-विवाद के कारण शो से दूरी बनाए हुए हैं। अब देखना यह होगा कि कपिल चंदन को बाप बनने की कैसे बधाई देते हैं?
Share it
Top