logo
Breaking

चंदू चायवाला ला रहे हैं नया कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो पर बोले ये

चंदन ने कहा कि मैं कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ रहा हूं।

चंदू चायवाला ला रहे हैं नया कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो पर बोले ये
नई दिल्ली. अपनी दमदार कॉमेडी और टाइमिंग से दर्शकों को हंसाने वाले कॉ़मेडियन चंदन प्रभाकर अब कपिल के शो के साथ ही अपना खुद का एक नया कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन ने कपिल कंट्रोवर्सी पर कई बातें साफ कर दी हैं.....
कपिल शर्मा के शो में नौकर चंदू का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने कई अफवाहों को साफ कर दिया है। चंदन ने बताया है कि वह जल्द ही एक नया कॉमेडी शो लाने की तैयारी कर रहे हैं।
आपको बता दें कि हाल में कपिल शर्मा ने शो के साथी कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन के साथ मारपीट की थी। तब खबरें थीं कि चंदन और सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया है लेकिन चंदन ने साफ बता दिया है कि वह कपिल को छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं....
चंदन ने मीडिया से कहा कि उनका एक नया टीवी शो आ रहा है लेकिन अगर कपिल के शो और उनके दूसरे शो में टकराहट की स्थिति बनती है तो उनकी प्राथमिकता कपिल शर्मा शो ही रहेगा। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने साफ किया कि मैंने उनको बताया कि, “मैं ये शो कर रहा हूं। ये जरूर है कि एक टाइम पर दोनों शो आते हैं तो प्राब्लम हो सकती है। ये काम है जी मेरा।
वो मैं काम कर रहा हूं। ऐसे तो नहीं है मैं अपना शौक पूरा कर रहा हू। मेरी प्राथमिकता जो है वो कपिल शर्मा सो ही रहेगी। और मै कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ रहा हूं। और ये भी शो मैं कर रहा हूं।”
इससे पहले सुनील ग्रोवर के कपिल से झगडे़ के बाद से शो को लेकर तरह तरह की खबरें मीडिया में आ रही है। कुछ मीडिया रिपोर्सट्स में दावा किया गया था कि सुनील ग्रोवर के साथ चंदन और अली शो छोड़ सकते हैं। साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू के भी शो में बने रहने पर सवाल खड़े थे।
अब नवजोत सिंह सिद्धू के शो में शामिल होना साफ हो गया है तो वहीं चंदन ने भी साफ कर दिया है कि वो कपिल शर्मा के शो को नहीं छोड़ रहे हैं।
वहीं मीडिया में ये भी खबर थी राजू श्रिवास्तव और सुनील पॉल इनकी जगह ले सकते हैं। हालांकि देखना होगा कि सुनील शो में रहते बने रहते हैं या नहीं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top