Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'चकदा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं अनुष्का शर्मा, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताई फीलिंग्स

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तीन साल के ब्रेक के बाद एक बार फिर एक्टिंग मैदान में उतर चुकी है। वह चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं जिसमें एक्ट्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी का रोले प्ले करेंगी।

चकदा एक्सप्रेस से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं अनुष्का शर्मा, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताई फीलिंग्स
X

बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तीन साल के ब्रेक के बाद एक बार फिर एक्टिंग मैदान में उतर चुकी है। उनकी आगामी फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। वह चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं जिसमें एक्ट्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी का रोले प्ले करेंगी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।

नेटफ्लिक्स ने जारी किया फिल्म का टीजर

नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को फिल्म का टीजर जारी किया। भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित टीज़र हमें वर्ष 2008 का याद दिलाएगा जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना करने के लिए तैयार थी, लेकिन पुरुषों की टीम के विपरीत, शायद ही कोई दर्शक उनकी जय-जयकार कर रहा था। " टीजर में अनुष्का का लुक जबरदस्त है जिसे फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं। वहीं फिल्म के टीजर में अनुष्का के लुक को कई यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि अनुष्का किसी भी एंगल से झूलन गोस्वामी की तरह नहीं दिख रही हैं।

अनुष्का के लिए काफी स्पेशल है 'चकदा एक्सप्रेस'

अनुष्का ने इंस्टा पर फिल्म की पहली झलक शेयर कर बताया कि इसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में एक इमोशनल नोट भी लिखा है । उन्होंने कहा, "यह वास्तव में मेरे लिए एक स्पेशल फिल्म है क्योंकि यह एक जबरदस्त बलिदान की कहानी है। चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली होगी। ऐसे समय में जब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, वैसे समय में महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था। यह फिल्म कई उदाहरणों की एक नाटकीय रीटेलिंग है जिसने उनके जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया।

एक महिला के तौर पर मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ : अनुष्का

अनुष्का ने आगे कहा कि भारत में महिला क्रिकेट में क्रांति लाने के लिए हम सभी को झूलन और उनकी टीम के साथियों को सलाम करना चाहिए। यह उनकी कड़ी मेहनत, उनका जुनून और महिला क्रिकेट पर ध्यान आकर्षित करने का उनका अपराजित मिशन है जिसने आने वाली पीढ़ियों के लिए चीजों को बदल दिया है। एक महिला के तौर पर मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ और उनके जीवन को दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों के सामने लाने की कोशिश करना मेरे लिए सम्मान की बात है। एक क्रिकेट राष्ट्र के रूप में, हमें अपनी महिला क्रिकेटरों को उनका हक देना होगा। झूलन की कहानी वास्तव में भारत में क्रिकेट के इतिहास में एक दलित कहानी है और फिल्म उनकी भावना का सेलिब्रेशन है।

बता दें कि 'चकदा एक्सप्रेस' का निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले अनुष्का शर्मा की 'परी' को भी निर्देशित किया था। फिल्म की कहानी को अभिषेक बनर्जी ने लिखा है। वहीं फिल्म को 'क्लीन स्लेट फिल्म्ज' प्रोड्यूस कर रहा है।

Next Story