Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जुड़वा बच्चों की मां बनकर दु:खी हैं ये हीरोइन, फेसबुक पर लिखी आपबीती

सेलिना जेटली ने एक बार फिर मां बनी हैं लेकिन इस बार वह खुश नहीं हैं।

जुड़वा बच्चों की मां बनकर दु:खी हैं ये हीरोइन, फेसबुक पर लिखी आपबीती

एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने एक बार फिर मां बनी हैं लेकिन इस बार वह खुश नहीं हैं। सेलिना ने अपनी आपबीती लोगों से फेसबुक पर शेयर की है। सेलिना ने बेहद ही भावुक पोस्ट लिखा है।

शनिवार रात दूसरी बार मां बनने की खबर फेसबुक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर की। लेकिन इस गुड न्यूज के साथ एक सैड न्यूज भी उन्होंने शेयर की।

सेलिना ने फेसबुक पोस्ट में बताया कि एक बार फिर दो नन्हे ट्विंस उनकी जिंदगी में आए, लेकिन उनमें से एक उनके साथ ज्यादा वक्त तक नहीं रह सका। बता दें कि सेलिना ने 10 सितंबर को जुड़वां बेटों को जन्म दिया था।

सेलिना ने अपने बच्चों के नाम अर्थुर और शमशेर रखा था। जन्म के समय से ही शमशेर को हार्ट से जुड़ी गंभीर समस्या थी, जो समय रहते ठीक नहीं हो सकी। इसी वजह से शमशेर ज्यादा वक्त नहीं जी सके।

बता दें कि उन्होंने 10 सितंबर को दुबई में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। सेलिना और उनके पति पीटर हाग के पहले भी दो जुड़वां बच्चें हैं। इनके नाम विंस्टन और विराज, जो अब चार साल के हो चुके हैं।

बता दें कि बीते कुछ महीने सेलिना के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं। दो महीने पहले ही उनके पापा का भी निधन हुआ था। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'बेशक हमारा बेटा शमशेर हमारे साथ नहीं है, लेकिन आर्थुर के रूप में उसका एक हिस्सा अब भी हमारे पास है, जो बिलकुल उसी की तरह दिखता था।

वो अपने नाना की गोद में बैठा ऊपर आसमान से हमें देख रहा है'। सेलिना पिछले कुछ समय से दुबई में रह रही है। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सेलिना ने बेबी बंप के साथ काफी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। सेलिना को एलजीबीटी आंदोलन को सपोर्ट करने के लिए भी जाना जाता है।

Next Story
Top