Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुबंई: ''विरुष्का'' के रिसेप्शन में ये सितारे हुए शामिल, देखें तस्वीरें

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी और 21 को पहला रिसेप्प्शन दिल्ली में दिया था।

मुबंई:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी का दूसरा रिसेप्शन होटल सेंट रेगिस में दिया गया। इस रिसेप्शन में कुल 600 मेहमानों ने शिरकत करके इसे ग्रांड बना दिया।

अलग दिखे 'विरुष्का'

अनुष्का स्लीवलेस चोली और लहंगे में नजर आईं तो वहीं विराट क्रीम कलर के ट्राउजर के साथ नेवी ब्लू कोट में दिखे। मुंबई में हुए इस रिसेप्प्शन में बड़ी संख्या में बॉलीवुड के सितारे और क्रिकेट जगत की चुनिंदा हस्तियां शामिल हुईं।

रिसेप्शन की तैयारियों का जायजा लेने स्टार पांच बजे के करीब होटल यह जोड़ा होटल पहुंच गया था, क्योंकि दोनों की ओर से करीब 600 मेहमानों को निमंत्रण भेजा गया था। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी और 21 को पहला रिसेप्प्शन दिल्ली में दिया था।

इन लोगों ने लगाई महफिल में चार-चांद

मुंबई में हुए रिसेप्शन में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल, सैफ अली खान की बेटी सारा और बेटा इब्राहिम, डायरेक्टर -प्रोड्यूसर राजू हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी पत्नी के साथ, पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल पत्नी के साथ, क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, मनीष पांडे कपल, जसप्रीत बुमराह आदि ने सेंट रेगिस होटल पहुंचकर विराट और अनुष्का को बधाई दी।

वहीं अमिताभ बच्चन, शाहरुख और आमिर खान के अलावा सचिन तेंडुलकर, जहीर खान, वीरेंद्र सहवाग, आशीष नेहरा समेत कई पुर्व क्रिकेटर्स भी यहां शामिल हुए।

Next Story
Top