Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने दिवंगत एक्टर की बरसी पर जारी किया ये अपडेट, जाने कहां तक पहुंची जांच

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज पहली बरसी है। लोगो को उन्हें न्याय दिलाने के लिए लड़ते-लड़ते एक साल हो गया है। हाल फिलहाल में सुशांत केस को लेकर के एक अपडेट आया है। सीबीआई ने बता दिया है कि यह केस बंद नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस केस की जांच चल रही है।

CBI shares update on Sushant Singh Rajput case on SSR death anniversary
X

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने दिवंगत एक्टर की बरसी पर जारी किया ये अपडेट, जाने कहां तक पहुंची जांच

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज पहली बरसी है। लोगो को उन्हें न्याय दिलाने के लिए लड़ते-लड़ते एक साल हो गया है। वैसे उनके परिवार के साथ साथ उनके फैंस ने उनके आक्समिक निधन पर से पर्दा उठाने के लिए बहुत जतन किये है। जहां एक ओर सुशांत को जिन हालातो में मृत पाया गया था। वे सारे हालात उनके आत्महत्या कर लेने की बात कह रहे थे। महाराष्ट्र पुलिस भी इसे आत्महत्या मान चुकी थी। वहीं फैंस और कुछ मीडिया चैनल ने इस मामलें की जांच अच्छे से हो सके इसलिए इस घटना की जांच सीबीआई (CBI) जांच एजेंसी को सौंपी जाने की मांग की। परिवार और पब्लिक की डीमांड पर सुशांत की मौत के रहस्य को सुलझाने के लिए इस केस की जांच सीबीआई के हाथो सौंप दी गयी। हाल फिलहाल में सुशांत केस (SSR Case) को लेकर के एक अपडेट आया है।

एक चैनल की रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई के सूत्रो के हवाले से खबर आयी है। रिपोर्ट मे सूत्र ने कहा है कि यह कहना गलत होगा कि केस को बंद कर दिया गया है। जांच अभी तक जारी है और हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने पर इस केस मे एनसीबी (NCB) ने कई ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग्स मामलें में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल दोनो ही जमानत पर बाहर है। इस के अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों को भी इस मामलें मे पूछताछ के लिये बुलाया था। अभी थोड़े दिनो पहले ही सुशांत के फ्लैटमेट सिद्दार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

इस गिरफ्तारी पर दिवंगत एक्टर सुशांत के पिता के वकील का बयान भी आया था। उन्होने इस गिरफ्तारी को इस केस में आशा कि किरण माना था। इसके अलावा सीबीआई जांच की बात पर उन्होंने कहा था कि उन्हें सीबाआई पर पूरा भरोसा है। जांच एजेंसी हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है। अपनी जांच के पूरा होते ही जल्द ही वह चार्जशीट दाखिल करेगी।

Next Story