logo
Breaking

BIGG BOSS DAY-10:कैसे प्रीतम, प्रणीत और पुनीत हैं हार के लिए जिम्मेदार

बिग बॉस में आया नया ट्विस्ट अब शुरू हुई ''कैट फाइट''

BIGG BOSS DAY-10:कैसे प्रीतम, प्रणीत और पुनीत हैं हार के लिए जिम्मेदार

नई दिल्ली. प्रीतम की टीम का विनम्र स्वभाव उनपर भारी पड़ गया। इसी वजह से वे हार गए। टास्क के शुरु होते ही पुनीत, प्रणीत ने अपने बड़े होने का फ़र्ज़ अदा करते हुए विरोधी टीम को किसी भी प्रकार की प्रताड़ना ना देते हुए, उन्हें जीतने दिया। अब दीपशिखा की टीम को बिग बॉस के घर में एंट्री मिल चुकी है। प्रीतम की टीम फिलहाल प्लेन में ही रह रही है। हालांकि बिग बॉस उन्हें एक और मौका देने के लिए तैयार है। बशर्ते की उन्हें अपनी टीम में से किन्ही दो आयोग्य प्रतिभागियों को नॉमिनेट करके बाहर भेजना होगा।

करिश्मा वाली घटना से गौतम पहले से ही सभी के निशाने पर है इसलिए उनका जाना तो लगभग तय हो चूका है। दूसरा अयोग्य प्रतिभागी कौन है इसपर काफी बहस हो रही है। प्रणीत और पुनीत का ढीला रवैया ही हार की वजह बना। अब इनमें से घर से बाहर कौन जाता है ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

फिलहाल ताजा खबर ये है की अब बिग बॉस में कैट फाइट शुरू हो गई है। करिश्मा ने दीपशिखा से लड़ते हुए कहा की आपको बिग बॉस ने एक टास्क के लिए कैप्टन बनाया था। हम वो टास्क जीतकर घर में आ चुके है इसलिए बिग बॉस से अगला आदेश मिलने तक कैप्टन बनने की कोशिश ना करे। इतना ही नहीं करिश्मा ने अपनी सहेली सोनी सिंह को‘सोनी बाई’कहकर बुलाया। इन दोनों के बीच में शो के शुरू से ही काफी नजदीकियां दिखाई दे रही थी। लेकिन अब इनके बीच भी दरार आ गई है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बिग बॉस के घर की बातें-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top