logo
Breaking

बिग बॉस: सलमान और स्वामी ओम पर केस दर्ज

13 फरवरी को होगी इस मामले की सुनवाई।

बिग बॉस: सलमान और स्वामी ओम पर केस दर्ज
मुंबई. बिग बॉस का दसवां सीजन शुरुआत से विवादों में रहा है। इस शो के होस्ट सलमान खान, कलर्स चैनल के सीईओ और एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम के खिलाफ उत्तर प्रदेश कोर्ट में एक केस दर्ज हुआ है। इन पर अश्लीलता को बढ़ावा देने और हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामले में मामला दर्ज कराया गया है।
यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को वकील अनिल द्विवेदी ने दर्ज करवाया है। अपनी शिकायत में द्विवेदी लिखा है कि मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है। इस शो के दौरान जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है वह गलत है। इसके साथ ही इसमें कई बार हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को भी आहत किया है।
द्विवेदी ने इस मामले में कलर्स के सीईओ और सलमान खान को पार्टी बनाया है। उन्होंने लिखा कि स्वामी ओम साधू-संतों वाले कपड़े पहनते थे। लेकिन शो के दौरान मीट-मांस खाते थे। यह हिंदू समाज में संतों की परिभाषा पर गलत असर डालता है। द्विवेदी ने मांग की है कि इन तीनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही कोर्ट से कहा है कि इनके खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज किया जाए। जिला न्यायिक अधिकारी ने इस मामले में सुनवाई के लिए 13 फरवरी की तारीफ तय की है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top