logo
Breaking

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018ः रेड कार्पेट पर कंगना और दीपिका ने बिखेरा जलवा, यहां देखें बोल्ड तस्वीरें

कान्स फिल्म फेस्टिवल में कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 ने अपने कपड़ों के साथ एस्पेरीमेंट करते हुए कान्स के रेड कार्पेट पर अपने बोल्ड और सुंदर अवतार से जलवा बिखेर रही हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018ः रेड कार्पेट पर कंगना और दीपिका ने बिखेरा जलवा, यहां देखें बोल्ड तस्वीरें
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण ने अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए कान्स के रेड कार्पेट पर अपने बोल्ड और सुंदर अंदाज से जलवा बिखेरा।
कंगना को हमेशा से ही उनके क्लासी स्टाइल के लिए जाना जाता हैं। बता दें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर कंगना ने एक कैटसूट पहना है, जिसे नीडो ने बनाया है। कंगना का मेकअप उनके कैटसूट के रंग से मिलता जुलता है और उनके लुक में सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाली चीज उनके कर्ली हेयर हैं।
इस लुक में कंगना ने अपने हाथ में मैचिंग क्लच कैरी कर रखा है। कंगना के स्टाइल के साथ-साथ उनके आत्मविश्वास की भी काफी तारिफ की जा रही है और कंगना के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा हैं।
वहीं, दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर गहरा पिंक कलर का ओरीगामी गाउन पहन कर उतरी। गाउन आशी स्टूडियो के समर स्प्रिंग 2018 कलेक्शन से था। कंगना की आंखों पर स्मोकी मेकअप किया गया है।
जिसकी वजह से उनकी आंखों बहुत ही सुंदर लग रही है। इस ड्रेस को पहन कर दीपिका जिस बेबाकी के साथ मुस्कुरा रही है, वो सबको बहुत पसंद आ रहा है। दीपिका ने इस ड्रेस के साथ लोरेन श्वार्टज़ के हीरे के इयरिंग्स ने दीपिका के लुक में चार चांद लगा दिया हैं।
Share it
Top