Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Cannes Film Festival 2018: बेटी आराध्या के साथ जलवे बिखेरती हुई नजर आई ऐश्वर्या, रेड कार्पेट पर दोनों ने किया वॉक

ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर गाउन को पहना। वही उनकी बेटी आराध्या ने लाल रंग का फ्रॉक पहना है। ऐश्वर्या औऱ आराध्या दोनों के आउटफिट को मनीष अरोड़ा ने डिजाइन किया है।

Cannes Film Festival 2018: बेटी आराध्या के साथ जलवे बिखेरती हुई नजर आई ऐश्वर्या, रेड कार्पेट पर दोनों ने किया वॉक
X

कान्स फिल्म फेस्टिवल में कंगना, दीपिका, हुमा और मल्लिका शेरावत के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी खूबसूरती के जलवे रेड कार्पेट पर बिखेर रही हैं।

ऐश्वर्या ने 12 मई को कान्स में अपना पहला अपीयरेंस दिया जिसमें उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आई हैं। ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर गाउन को पहना। वहीं उनकी बेटी आराध्या ने लाल रंग का फ्रॉक पहना है।

ऐश्वर्या औऱ आराध्या दोनों के आउटफिट को मनीष अरोड़ा ने डिजाइन किया है। ऐश्वर्या की बेटी उनके साथ बहुत ही सुंदर लग रही है और वह केश के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल को एन्जॉय करती हुई दिख रही हैं।
ऐश्वर्या का लुक लोगों को काफी पसंद आया। ऐश्वर्या के ड्रेस में गाउन के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी, जिस पर‍ सिल्क थ्रेड से करीगरी की गई थी।
ऐश्वर्या ने अपने आउटफिट के हिसाब से अपनी आंखों को पर्पल स्पारकल टच दिया है और रेड लिपस्ट‍िक के साथ पर्पल ईयरिंग पहने हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।
बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या के इस ड्रेस की केप को 1 हजार घंटे में बनाकर तैयार किया गया है। इसमें पूरा काम हैंड वर्क थ्रेड और स्वारोस्की क्र‍िस्टल से किया गया है।
कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बेटी आराध्या भी अपनी मां की तरह कैमरा हैंडल करना अच्छे से सीख गई हैं। कैमरा देखते ही आराध्या पोज़ देती हुई दिखीं।

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या पिछले 17 सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में जा रही हैं और पिछले साल की तरह इस साल भी वो अपनी बेटी आराध्या के साथ यहां आई हैं। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर आराध्या के साथ कान्स की एक वीडियो भी शेयर की हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story