Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaala Pre Review: क्या अपना ही रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे सुपरस्टार रजनीकांत

फिल्म ''काला'' अभिनीत रजनीकांत, नान पाटेकर और हुमा कुरैशी कल पूरे देशभर में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में तीनों ही कलाकारों का किरदार काफी अहम है।

Kaala Pre Review: क्या अपना ही रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे सुपरस्टार रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बहुचर्चित फिल्म काला कल 7 जून को देशभर में कई भाषाओँ में रिलीज होगी। इस फिल्म में रजनीकांत के आलावा नान पाटेकर और हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी। फिल्म में तीनों ही कलाकारों का किरदार काफी अहम है। अगर देखा जाए तो सभी की अपनी-अपनी भूमिका फिल्म में दी गई है।

इससे पहले भी रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' पिछले साल 22 जुलाई को रिलीज हुई थी। कबाली को विश्वभर में 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। अगर हम कबाली के ओपनिंग डे की कमाई की बात करें तो उसने पहले ही दिन 48 करोड़ की कमाई की थी।

अगर हम कुल कमाई की बात करें तो फिल्म कबाली ने कुल 477 करोड़ की कमाई की। कबाली ने विदेशी सिनेमाघरों पर भी अपना छाप छोड़ी है। फिल्म कबाली ने विदेश से 259 करोड़ रूपए की कमाई की।

कबाली की अपार सफलता के कारण उसको तमिल सिनेमा में नंबर 1 पर जगह मिली थी। इसी लिहाज से कबाली ने अंतरराष्ट्रीय बाजार पर काफी ज्यादा का बिजनेस किया है।

लेकिन इस बार देखना होगा कि रजनीकांत की अगली फिल्म काला दर्शकों को कितना भाती है क्योकि फिल्म में सभी को दमदार किरदार दिए गए हैं। फिल्म में रजनीकांत धारावी के किंग, हुमा कुरैशी उनकी एक्स-गर्लफैंड और नाना पाटेकर को एक पॉलिटिशियन का किरदार दिया गया है।

Next Story
Top