logo
Breaking

पान बहार के ऐड पर जेम्स बॉन्ड ब्रॉसनन ने मांगी माफी

हॉलीवुड एक्टर और जैम्स बॉंड पियर्स ब्रॉसनन ने कुछ दिन पहले ही पान बहार का एड किया था।

पान बहार के ऐड पर जेम्स बॉन्ड ब्रॉसनन ने मांगी माफी
नई दिल्ली. अभी हाल ही में बने पान मसाला एड को लेकर काफी विवाद सामने आया था लेकिन अब इस एड को करने वाले हॉलीवुड एक्टर और जेम्स बॉंन्ड ने इस एड को लेकर माफी भी मांगी है। हॉलीवुड एक्टर और जैम्स बॉंड पियर्स ब्रॉसनन ने पान बहार कंपनी के उस विज्ञापन पर हैरानी जाहिर की है जिसमें उनको पान बहार मसाले का विज्ञापन करते दिखाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक ऐसे उत्पाद के प्रोमोशन के लिए उनकी इमेज (तस्वीर) का अनाधिकृत रुप से इस्तेमाल कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है जिससे कैंसर हो सकता है।
ब्रॉसनन ने कहा है कि उन्हें इस बात जरा भी अंदाजा नहीं था कि वह एक तंबाकू से जुड़े प्रोडक्ट का विज्ञापन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस ऐड कॉन्ट्रैक्ट के जरिए उन्हें गुमराह किया गया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस प्रोडक्ट के बारे यह बताया गया था कि ये एक माउथ फ्रेशनर या टुथ व्हाइटनर है। ब्रोसनन ने यह भी कहा कि वह कभी इस तरह की ऐड करने की सोच भी नहीं सकते जब वह अपनी पहली पत्नी, बेटी और कई दोस्तों को कैंसर की वजह से खो चुके हैं।'
खास बात यह है कि ब्रॉसनन ने यह विज्ञापन खुद ही किया है। हॉलीवुड एक्टर पियर्स ब्रॉसनन ने पान बहार कंपनी के उस विज्ञापन पर हैरानी जताई है, जिसमें उन्हें पान मसाले का प्रचार करते दिखाया जा रहा है। हॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि ऐसे प्रोडक्ट के प्रोमोशन के लिए मेरी तस्वीर का अनाधिकृत रूप से इस्तेमाल कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है, जिससे कैंसर हो सकता है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top