Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : ''केसरी'' ने बॉक्स ऑफिस पर पाई फतेह, जानिए फिल्म की बम्पर कमाई

अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म ''केसरी'' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर फतेह हासिल कर साबित कर दिया कि ये फिल्म 2019 की बेस्ट ओपनिंग डे कलेक्शन फिल्मों में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। होली को देखते हुए फिल्म को बृहस्पतिवार को रिलीज किया गया। जिसका भरपूर फायदा फिल्म को मिला। यह फिल्म की जबरदस्त कलेक्शन रिपोर्ट है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :

अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर फतेह हासिल कर साबित कर दिया की ये फिल्म 2019 की बेस्ट ओपनिंग डे कलेक्शन फिल्मों में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। होली को देखते हुए फिल्म को बृहस्पतिवार को रिलीज किया गया जिसका भरपूर फायदा फिल्म को मिला । फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 22 करोड़ की बम्पर कमाई की । सारागढ़ी की ऐतिहासिक जंग पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है ।

तरन आदर्श ने फिल्म को अच्छे रिव्यु देते हुए लिखा कि 'इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय को शानदार ढंग से दर्ज किया गया है...राष्ट्रवाद, देशभक्ति, वीरता के पैमाना से लबरेज है फिल्म 'केसरी' ... अक्षय कुमार के करियर-सर्वश्रेष्ठ अभिनय...अनुराग सिंह का निर्देशन शानदार है'।

इतना ही नहीं, 'केसरी' फिल्म अक्षय कुमार कि 'गोल्ड' फिल्म के बाद उनकी दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन फिल्म भी बन चुकी है। भले ही फिल्म के आधिकारिक शुरुआती दिन का आंकड़ा अभी भी प्रतीक्षित है, लेकिन यह स्पष्ट है कि यह एक रिकॉर्ड तोड़ने वाला होगा। अक्षय के अलावा, केसरी में परिणीति चोपड़ा, मीर सरवर, राजपाल यादव, वंश भारद्वाज और अश्वथ भट्ट भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'केसरी' को दुनियाभर के 4,200 स्क्रीनों पर पर रिलीज किया गया है जहां केसरी को मेगा ओपनिंग मिली है, जिसमें भारत में 3,600 स्क्रीन्स पर रिलीज कि गयी है।

Next Story
Top