Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरिद्वार में बोनी कपूर ने विसर्जित की श्रीदेवी की अस्थियां, जानिए इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड की दिवगंत फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने हरिद्वार के वीआईपी घाट पर उनकी अस्थियों का विसर्जन किया। इस मौंके पर अनिल कपूर और उनकी बेटियां भी मौंजूद रहीं।

हरिद्वार में बोनी कपूर ने विसर्जित की श्रीदेवी की अस्थियां, जानिए इसके पीछे की वजह
X

बॉलीवुड की दिवगंत फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने हरिद्वार के वीआईपी घाट पर उनकी अस्थियों का विसर्जन किया। बता दें कि बोनी कपूर अपने छोटे भाई अनिल कपूर के आज यानी गुरूवार दोपहर को हरिद्वार पहुंचे थे। जहां कपूर परिवार के तीर्थ पुरोहित शिवकुमार पालीवाल ने पूरी विधि के साथ अस्थि विसर्जन की प्रक्रिया संपन्न कराई।

अस्थियां विसर्जन करते हुए भावुक हुए बोनी कपूर-

बता दें कि श्रीदेवी की अस्थि विसर्जन के दौरान बोनी कपूर बहुत भावुक हो गए। वह कई बार आंसू पोछते हुए नजर आए। इस दौरान अनिल कपूर ने बोनी कपूर को संभालते हुए नजर आए। बता दें कि 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत होने के बाद उन्हें आज पहली बार इतना भावुक होते हुए देखा गया।

हरिद्वार जाना चाहती थी श्रीदेवी-

मालूम हो कि वर्ष 1993 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी कुछ देर के लिए हरिद्वार में रुकी थीं। तब श्रीदेवी ने मां गंगा का आशीर्वाद लेकर दोबारा हरिद्वार आने की इच्छा जताई थी, लेकिन फिर वो कभी हरिद्वार नहीं आ र्पाईं।

हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के पीछे ये है वजह-

आपको बता दें कि बोनी कपूर पहले ही रामेश्वरम में श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित कर चुके हैं लकेन मान्यता के अनुसार अस्थियों के एक टुकड़े को किसी दूसरे स्थान पर भी विसर्जित किया जाना चाहिए। जिसके चलते बोनी कपूर अपने भाई अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने के लिए हरिद्वार पहुंचे थे।

24 फरवरी को हुआ था श्रीदेवी का निधन-

खबरों के मुताबिक श्रीदेवी की हरिद्वार आने की इच्छा थी और इसी वजह से बोनी कपूर ने फैसला किया कि श्रीदेवी का अस्थि विसर्जन हरिद्वार में होगा। आपको बता दें कि 24 फरवरी को फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई के होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था।

यह भी पढ़ेंः International Women Day Special: 'क्वीन' से लेकर 'पद्मावत' तक इन फिल्मों में 'हीरोइनों' ने 'हीरो' को चटाई धूल

अस्थि विसर्जन के दौरान ये लोग रहे मौजूद-

श्रीदेवी की अस्थि विसर्जन के दौरान बोनी कपूर के साथ देवर अनिल कपूर, बेटी खुशी-जाह्नवी, राजनेता अमर सिंह और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा सहित कुल 22 लोग मौंजूद रहे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top