Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान, आलिया और दीपिका ने शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, अमिताभ और बिपाशा ने भी खोले अपने राज

भारत में शादी एक ऐसा फैमिली फंक्शन है, जिसमें रिलेटिव्स-फ्रेंड्स खूब मस्ती-धमाल करते हैं।

सलमान, आलिया और दीपिका ने शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, अमिताभ और बिपाशा ने भी खोले अपने राज

भारत में शादी एक ऐसा फैमिली फंक्शन है, जिसमें रिलेटिव्स-फ्रेंड्स खूब मस्ती-धमाल करते हैं। कुछ शादियां तो हमारी यादों में बस जाती हैं। फिल्म सितारे भी शादी में फुल मस्ती करते हैं। ऐसे ही यादगार और मजेदार शादियां याद कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म-सितारे।

सलमान खान

मैंने शादी नहीं की लेकिन बारातें खूब देखी हैं। अपनी अब तक की जिंदगी में मैंने बहुत सारे अपनों की शादी अटेंड की है, जो बेहद मजेदार थी। लेकिन अगर मैं सबसे मजेदार शादी की बात करूं तो मुझे अपनी बहन अर्पिता की शादी में सबसे ज्यादा मजा आया था। मैंने उसकी शादी में वो सारी ख्वाहिशें पूरी कीं, जो एक भाई की अपनी बहन की शादी को लेकर होती हैं।
अर्पिता की शादी में सिर्फ मैंने ही नहीं, मेरे परिवार वालों ने और मेरे करीबी दोस्तों ने खूब एंज्वॉय किया था। अर्पिता की शादी मेरे लिए यादगार शादी रही। हमने उसकी शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ की थी। शादी के बाद जब उसकी बिदाई हुई थी तो मुझे रोना भी बहुत आया था, लेकिन मैंने अपने आपको किसी तरह कंट्रोल कर लिया था। मैं नहीं चाहता था, खुशी के माहौल में कोई खलल आए।

बिपाशा बसु

मुझे अपनी ही शादी में बहुत मजा आया था। मैंने अपनी शादी को पूरी तरह एंज्वॉय किया था। यह शादी मेरे लिए और भी खास इसलिए थी, क्योंकि मैंने अपनी शादी प्लान नहीं की थी। सब कुछ अचानक और एक सपने की तरह होता गया, मुझे कुछ स्पेशल प्लान करने का टाइम ही नहीं मिला। चूंकि मेरी शादी, मेरी पंसद से हो रही थी, इसलिए मैंने अपनी शादी के हर मूवमेंट को एंज्वॉय किया।
मुझे बहुत खुशी हुई, जब सलमान खान अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर मेरी शादी में आए और खूब धमाल किया। उनकी वजह से मेरी शादी में और ज्यादा रौनक बढ़ गई थी। सच कहूं तो मुझे अपनी शादी में जितना मजा आया, उतना किसी की शादी में नहीं आया।

अमिताभ बच्चन

मेरी शादी तो कब और कैसे हो गई, कुछ पता ही नहीं चला था। वैसे भी अपनी शादी में ज्यादा मजा तो आता नहीं है। मजा तो दूसरों की शादी में ही आता है। इसलिए मुझे जब भी मौका मिलता है, मैं दूसरों की शादी में शामिल होने का मौका नहीं छोड़ता। मेरे लिए तो कई शादी यादगार रही हैं। श्वेता की शादी भी मेरे लिए यादगार थी, क्योंकि वो हमारे परिवार की पहली शादी थी।
लेकिन इस शादी में खुशी के साथ एक टीस भी थी कि बेटी विदा हो रही थी। अगर मैं अपनी जिंदगी की सबसे मजेदार शादी की बात करूं तो मुझे सबसे ज्यादा मजा अभिषेक की शादी में आया था। अभिषेक मेरा बेटा कम, दोस्त ज्यादा है। इसलिए उसकी शादी के दौरान मुझे ऐसा महसूस हो रहा था,जैसे मेरे दोस्त कम बेटे की शादी है।
हमारा इकलौता बेटा होने के नाते हमने यह शादी बड़े भव्य तरीके से की थी। पूरी शानो-शौकत के साथ हमने सारे रिवाज निभाए थे। दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हमारे घर की बहू बन रही थी। लिहाजा हमारा पूरा परिवार अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को लेकर बहुत खुश और एक्साइटेड था। मेरी तो खुशी की कोई सीमा ही नहीं थी।

आलिया भट्ट

मैं पिछले दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड कृपा मेहता की शादी में उसकी ब्राइड्स मेड बनी थी। इस शादी में मैंने खूब धमाल किया था। सच कहूं तो भूल गई थी कि मैं हीरोइन हूं। मैं पूरी तरह शादी में इंवॉल्व थी। यह शादी जोधपुर में हुई थी। मैंने अपनी फ्रेंड की शादी के लिए खास राजस्थानी स्टाइल का आउटफिट सिलवाया था।
इतना ही नहीं, उसकी शादी के हर फंक्शन के लिए जैसे मेहंदी, हल्दी, संगीत, शादी हर फंक्शन के लिए मैंने स्पेशल ड्रेसेज बनवाई थीं। इस तरह मैंने उसकी शादी को फुल एंज्वॉय किया था। हमने जूता चुराई की भी रस्म की थी। फाइनली जब मेरी फ्रेंड की बिदाई हुई तो मुझे रोना भी बहुत आया था। उस दौरान मुझे लगा कि मैं एक्ट्रेस होने के साथ एक आम लड़की भी हूं, जो अपनी फ्रेंड की बिदाई पर अपने आंसू न रोक सकी।

दीपिका पादुकोण

मेरे लिए दोस्ती बहुत मायने रखती है। एक बार मैं जिससे दोस्ती कर लेती हूं, उसके साथ हमेशा दोस्ती निभाती हूं, फिर चाहे मैं दुनिया के किसी भी कोने में क्यों ना होऊं। पिछले दिनों मेरे बचपन के दोस्त आदित्य नारायण ने मुझे अपनी शादी में आमंत्रित किया था। मुझे जैसे ही पता चला कि मेरा सबसे प्यारा और बचपन का दोस्त शादी कर रहा है तो मैं तुरंत उसकी शादी में शामिल होने पहुंच गई।
आदित्य भी मुझे अपनी शादी में देखकर इतना खुश हुआ कि उसकी स्माइल रुक ही नहीं रही थी। उसकी क्यूट स्माइल देखकर मेरी हंसी नहीं रुक रही थी। मैंने उसकी शादी के लिए खास रेड कलर की साड़ी बनवाई थी। जब मैंने अपने इस दोस्त के साथ रेड साड़ी में फोटो डाली तो लोगों को लगा कि मैंने खुद शादी कर ली है।
मेरी लाल रंग की साड़ी में आदित्य के साथ फोटो देखकर लोगों ने यही अटकलें लगाई थीं। उसके बाद मैंने सच्चाई बताई कि यह मेरा बचपन का दोस्त है, मैं अपने इस दोस्त की शादी को लेकर बेहद खुश हूं, तब लोग शांत हो गए।
Next Story
Top