Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉलीवुड के इन टॉप स्टार्स ने जब न्यू जेनरेशन के साथ किया काम, तब क्या हुआ जानिए इस सबकी कहानी

एक दौर था जब बॉलीवुड के ए लिस्टेड एक्टर्स एक ही फिल्म में एक साथ अपने कॉम्पिटिटर्स के साथ काम करते नजर आते थे, जैसे शाहरुख-सलमान, अक्षय-अजय, लेकिन अब ये जोड़ियां एक साथ नजर नहीं आतीं। हां, आने वाले समय में बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स को एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते देखा जा सकेगा।

बॉलीवुड के इन टॉप स्टार्स ने जब न्यू जेनरेशन के साथ किया काम, तब क्या हुआ जानिए इस सबकी कहानी

अजय देवगन-रणबीर कपूर

इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार अजय देवगन और रणबीर कपूर जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आएंगे, हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म में दोनों सितारों के होने की खबर पक्की है।

दरअसल, इस फिल्म को डायरेक्ट लव रंजन करेंगे, जो इससे पहले ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में नए कलाकारों को लेकर इंडस्ट्री को हिट फिल्में दे चुके हैं।

अब यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि न्यू फेसेस को लेकर हिट फिल्म दे चुके लव रंजन जब सिनेमाघर में दो नामी सितारों की जोड़ी लेकर आएंगे, तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी भीड़ इकट्ठा कर पाएगी। बता दें कि इससे पहले भी अजय देवगन और रणबीर कपूर फिल्म ‘राजनीति’ में एक साथ काम कर चुके हैं, जो हिट हुई थी।

संजय दत्त-अर्जुन कपूर

सलमान खान, अजय देवगन, गोविंदा जैसे हमउम्र एक्टर्स के साथ कई फिल्मों में जोड़ी जमा चुके संजय दत्त साल 2019 में न्यू जनरेशन के एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम ‘पानीपत’ है, जो बेशक एक ऐतिहासिक फिल्म है।

यह फिल्म 14 जनवरी 1761 को हुए पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर हैं, जो इससे पहले ‘जोधा-अकबर’, ‘मोहन जोदाड़ो’ जैसी ऐतिहासिक फिल्म बना चुके हैं।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म का बजट 200 करोड़ से भी अधिक होगा। क्या इतनी अधिक लागत वाली फिल्म को संजू और अर्जुन की जोड़ी हिट कर पाएगी, यह तो वक्त ही बताएगा। बहरहाल, बता दें कि यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

रितिक रोशन-टाइगर श्रॉफ

जगजाहिर है कि टाइगर श्रॉफ, रितिक रोशन के न सिर्फ बहुत बड़े फैन हैं बल्कि वो उन्हें अपना आइडियल भी मानते हैं। उनके फैंस के साथ ही टाइगर के लिए भी यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है कि उन्हें अपने सबसे चहेते एक्टर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है।

बता दें कि पहली बार रितिक और टाइगर की जोड़ी एक साथ एक जबर्दस्त एक्शन फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म में रितिक रोशन, टाइगर के गुरु की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद होंगे और इसे प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा करेंगे।

हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट आ चुकी है। अगस्त महीने में फ्लोर पर जाने वाली यह फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

संजय दत्त-वरुण धवन

खुद से सीनियर एक्टर्स शाहरुख खान के साथ ‘दिल वाले’, जॉन अब्राहम के साथ ‘ढिशूम’ तो ‘जुड़वां’ में चंद सेकेंड के लिए ही सही सलमान खान के साथ काम कर चुके वरुण धवन, आने वाले दिनों में संजय दत्त के साथ फिल्म करते दिखेंगे।

यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें साल 1940 पर प्रकाश डाला जाएगा। सूत्रों की माने तो पहले इस फिल्म का नाम ‘शिद्दत’ रखा गया था, लेकिन अब इसका नाम ‘कलंक’ फाइनल हुआ है। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट करेंगे, जो इससे पहले ‘2 स्टेट्स’ जैसी सुपर हिट फिल्म के डायरेक्टर रह चुके हैं।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं। यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी, फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है। देखा जाए तो फिल्म ‘अक्टूबर’ को छोड़कर वरुण की सारी फिल्में सुपर हिट रही हैं, अब देखते हैं संजू बाबा के साथ उनकी जोड़ी क्या गुल खिलाती है।

संजय दत्त- रणबीर कपूर

इन दिनों फिल्म ‘संजू’ को लेकर सुर्खियों में रहने वाले रणबीर कपूर आने वाले साल में संजू यानी कि संजय दत्त के साथ ही काम करेंगे। इस फिल्म का नाम ‘शमशेरा’ है, इस फिल्म में रणबीर कपूर खूंखार डकैत, तो संजय दत्त बेरहम विलेन का किरदार निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी और मई, 2019 तक खत्म हो जाएगी और उसी साल रिलीज भी होगी।

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर करन मल्होत्रा होंगे, जो इससे पहले ‘अग्निपथ’ फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं।इस फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा होंगे और इस फिल्म के जरिए पहली बार संजय दत्त, यशराज बैनर तले फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

Next Story
Top