Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

2 करोड़ और शादी का न्योता ठुकराया रणवीर सिंह ने, ये है पूरा मामला

रणवीर सिंह को हाल ही में एक शादी में आने का न्योता दिया गया।

2 करोड़ और शादी का न्योता ठुकराया रणवीर सिंह ने, ये है पूरा मामला

आजकल रणवीर सिंह के पैर ज़मीं पर नहीं हैं। हाल ही में आई फिल्म 'पद्मावत' में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद रणवीर सिंह के पास तो जैसे नए प्रॉजेक्ट्स की बाढ़ ही आ गई।

जहां कुछ दिनों पहले रणवीर को लेकर चर्चा थी कि उन्होंने अब अपनी फीस बढ़ा दी है, वहीं अब एक और वजह से रणवीर फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल रणवीर सिंह को हाल ही में एक शादी में आने का न्योता दिया गया।

ऑर्गनाइजर्स की इच्छा थी कि उस शादी में रणवीर 39 मिनट के लिए आएं और इसके लिए वे रणवीर को 2 करोड़ की अच्छी खासी फीस भी दे रहे थे। शायद ही कोई होगा जो इतना अच्छा मौका और ऑफर ठुकरा दे, लेकिन रणवीर ने साफ इनकार कर दिया।

इसे भी पढ़ें: भारत में धूम मचा रही 'पैडमैन' पाकिस्तान में हुई बैन, जानें वजह

इसकी वजह है रणवीर की अगली फिल्म। दरअसल इन दिनों रणवीर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि ऐसी स्थिति में शादी या ऐसे किसी भी आयोजन में जाने से उनका ध्यान भटक सकता है।

रणवीर उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं जो अपने किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह से उसमें घुस जाते हैं। इस शादी में शामिल होने के लिए रणवीर को न सिर्फ अपनी शूटिंग खत्म करनी पड़ती बल्कि शादी में शामिल होकर और फिर उसी रात वापस शूट पर लौटना पड़ता।

ऐसा करने से रणवीर को आराम का वक्त नहीं मिलता और न ही किरदार जिसका सीधा असर शूटिंग पर पड़ता। यही वजह है कि रणवीर ने अपनी टीम को साफ शब्दों में बता दिया कि 2 करोड़ के ऑफर को स्वीकार करने की बजाय वह अपने किरदार को जबरदस्त बनाने पर फोकस करेंगे।

Next Story
Top