Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रणवीर, आलिया समेत बॉलीवुड के बड़े सितारे पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट और वरुण धवन जैसे प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे।

रणवीर, आलिया समेत बॉलीवुड के बड़े सितारे पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट और वरुण धवन जैसे प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। यह बैठक तब हो रही है जब कुछ सप्ताह पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग के सामने पेश आ रहे मुद्दों पर चर्चा की।

इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी। घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ फिल्म उद्योग के लोगों की आज बैठक हो रही है जिसमें कलाकार भी शामिल हैं।हालांकि उन्होंने बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं किया।

Koffee With Karan के साथ प्रियंका की चुगली करते दिखे शाहिद कपूर

सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है। फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं। प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं।

प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी। इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया।

इंटरनेट उपभोक्ताओं ने पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी।

Next Story
Share it
Top