Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

2019 में बड़े पर्दे पर फिर लोटेंगे करण जौहर के स्टूडेंट, बॉलीवुड में लगेगा ''कलंक''

2019 के आने के साथ ही सिनेप्रेमियों में एक अलग उत्साह देखा जाता है। हर साल की तरह इस साल भी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी जिसका दर्शकों और फैंस को बेसब्री से इंतजार होता है

2019 में बड़े पर्दे पर फिर लोटेंगे करण जौहर के स्टूडेंट, बॉलीवुड में लगेगा

2019 के आने के साथ ही सिनेप्रेमियों (Bollywood Movies 2019) में एक अलग उत्साह देखा जाता है। हर साल की तरह इस साल भी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी जिसका दर्शकों और फैंस को बेसब्री से इंतजार होता है। इस साल भी ऐसी कई फिल्में रिलीज होंगी जिन्हें दर्शक देखना पसंद करेंगे। उनमें कलंक, जोया फैक्टर आदि फिल्में हैं।

अप्रैल माह की शुरुआत ‘द जोया फैक्टर’ (Zoya Factor) से होगी। मशहूर उपन्यासकार अनुजा चौहाण के 2008 में प्रकाशित इसी नाम के उपन्यास पर बनी फिल्म में सोनम कपूर और दुलकेर सलमान नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन किया है अभिषेक शर्मा ने।

5 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली ‘जोया फैक्टर’ में जोया की कहानी है, जिसे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी निखिल खोदा अपना लक्की चार्म मानते हैं। जब विश्वकप के समय जोया टीम के साथ यात्रा करती है, तो दोनों के बीच प्यार पनपता है।

19 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली करण जौहर निर्मित फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) 1940 की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एपिक फिल्म है। फिल्म में बंटवारे का दर्द दिखेगा। इस फिल्म की कल्पना करण जौहर और उनके पिता यश जौहर ने पंद्रह वर्ष पहले की थी।

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर हैं। करण जौहर इस फिल्म का निर्माण अपनी कंपनी ‘धर्मा प्रोडकशन’, साजिद नाड़ियादवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ मिलकर कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अभिषेक वर्मन हैं।

10 मई को धमाका करेंगे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’। 2012 की हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और गुलपनाग धमाल करते दिखेंगे।

इसके बाद 17 मई को रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत ‘जबरिया जोड़ी’। यह बिहार के ‘पकड़वा शादी’ पर आधारित फिल्म हैं। इसमें प्रेम के रंग दिखेंगे।

24 मई को 2012 से 2014 के बीच एक आतंकवादी को पकड़ने के लिए चलाई गई मुहिम पर आधारित फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ आएगी। फिल्म के निर्देशक हैं राजकुमार गुप्ता। लीड रोल में हैं अर्जुन कपूर।

Next Story
Top