Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

2019 में बॉक्स ऑफिस में दिखेगा देशप्रेम, अक्षय-करीना मिलकर देंगे ''गुड न्यूज''

बॉलीवुड में हर साल देशभक्ति को लेकर कोई न कोई फिल्म बनती जरूर है। यह सिलसिला आज से नहीं बल्कि पहले से ही है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में देशभक्ति को लेकर बाटला हाउस, मिशन मंगल आदि फिल्में रिलीज होंगी।

2019 में बॉक्स ऑफिस में दिखेगा देशप्रेम, अक्षय-करीना मिलकर देंगे

बॉलीवुड (Bollywood Movies 2019) में हर साल देशभक्ति (Patriotism) को लेकर कोई न कोई फिल्म बनती जरूर है। यह सिलसिला आज से नहीं बल्कि पहले से ही है। फिल्म बॉर्डर, एलओसी- कार्गिल आदि इसके कई उदाहरण हैं। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में देशभक्ति को लेकर बाटला हाउस (Batla House), मिशन मंगल (Mission Mangal) आदि फिल्में रिलीज होंगी। फिल्म के माध्यम से पुलिस के जज्बे को दिखाया गया है।

2019 में चमकेंगे कई बड़े स्टार

सलमान खान के फैंस उनकी फिल्मों के लिए बहुत ज्यादा बेताब होते हैं। यह बेताबी खत्म होगी 7 जून को फिल्म ‘भारत’ के आने पर। ‘ट्यूबलाइट’ और ‘रेस 3’ सहित कई असफल फिल्मों के बाद अब सलमान को फिल्म ‘भारत’ से काफी उम्मीदें हैं।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ हैं। यह 2014 की सफल कोरियन फिल्म ‘ओडे टू माई फादर’ का रीमेक हैं। इसमें सलमान खान के पांच लुक हैं। फिल्म में तब्बू और दिशा पाटनी भी हैं।

उधर 21 जून को तेलुगू की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर भी अपने जलवे बिखेरेंगे। इस फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा हैं। 19 जुलाई को ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान ऐसे दंपति की भूमिका में नजर आएंगे, जो अपना बच्चा चाहते हैं। अंत में वह ‘आईवीएफ’ तकनीक को अपनाते हैं। फिल्म के निर्देशक हैं राज मेहता।

‘बाटला हाउस’ और ‘मिशन मंगल’ में दिखेगा देशप्रेम का जज्बा

अवसर स्वतंत्रता दिवस का हो तो इस मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म में जज्बा देशप्रेम का होगा ही। 15 अगस्त को रिलीज होने वाली ‘बाटला हाउस’ की कहानी 19 सितंबर 2008 को दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है।

निखिल आडवाणी निर्देशित इस फिल्म में तत्कालीन एसीपी संजय कुमार यादव का किरदार जॉन अब्राहम ने निभाया है। इसके अलावा मृणाल ठाकुर और नोरा फतेही के भी अहम किरदार हैं। इसी दिन दूसरी फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज होगी।

फिल्म में एक महिला वैज्ञानिक की कहानी को सूत्रधार के रूप में अक्षय कुमार पेश करेंगे, जो इस फिल्म के निर्माण से भी जुड़े हुए हैं। फिल्म में विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नियति मोहन और शरमन जोशी भी मेन रोल्स में दिखेंगे।

‘मरजावां’ करेगी रोमांचित और हंसाएगी ‘हाउसफुल’

2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हिंसात्मक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ‘मरजावां’ दर्शकों को रोमांचित करेगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुखारिया और रकुलप्रीत सिंह नजर आएंगी। इस हार्ड हिटिंग एक्शन फिल्म के निर्देशक मिलाप जवेरी हैं।

कई हास्य फिल्मों के लेखक फरहाद सामजी ‘हाउसफुल’ सीरीज की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का निर्देशन कर रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म का निर्देशन साजिद खान कर रहे थे। इस हास्य फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन और कृति खरबंदा की अहम भूमिकाएं हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Next Story
Top