logo
Breaking

''इंडियन आइडल जूनियर'' में होगी बॉलीवुड के गानों की धूम

नन्हीं प्रतिभाओं के साथ प्रसारण के लिए तैयार है जूनियर आइडल

मुंबई. टीवी रिएलिटी शो "इंडियन आइडल जूनियर" इस बार अधिक मोहक अंदाज और देश भर की चुनिंदा नन्हीं प्रतिभाओं के साथ प्रसारण के लिए तैयार है। गुरूवार को धूमधाम और शानदार तरीके से शो को लांच किया गया। गायन रिएलिटी शो के लांच कार्यक्रम में गुरूवार को नन्हें प्रतिभागियों ने किशोर कुमार, लता मंगेश्कर और सोनू निगम जैसे संगीत जगत के दिग्गजों के गाने गाकर उनके प्रति सम्मान दर्शाया। नन्हें प्रतिभागियों ने 1950 के दौर के सुपरहिट गानों से शो की शुरूआत की।
उन्होंने "आइए मेहरबान", "आएगा आने वाला", "मेरे सपनों की रानी", "रूकी रूकी थी जिंदगी" और "मैं तैनु समझावां" सरीखे खूबसूरत गानों से समां बांधा। "इंडियन आइडल जूनियर" के दूसरे सत्र से अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा छोटे पर्दे पर रिएलिटी शो के जज के रूप में आगाज कर रही हैं। उन्होंने कहा, "बच्चों को मैं उनकी गायन प्रतिभा के आधार पर नहीं आंक सकतीं, लेकिन मैं उन्हें संगीत से प्यार करने वाले इंसान के रूप में देखूंगी और प्रोत्साहित करूंगी। हम साथ में काफी मौज-मस्ती भी करेंगे।"
आपको बता दें कि शो के मेजबान हुसैन कुवाजरवाला और आशा नेगी होंगे। सोनाक्षी के साथ शो के अन्य जजों में संगीतकार विशाल ददलानी, गायिका शाल्मलि खोलग़डे और संगीतकार सलीम मर्चेंट शामिल हैं। विशाल और शाल्मलि ने भी लांच कार्यक्रम में प्रस्तुतियां दी, हालांकि सलीम लांच कार्यक्रम में उपस्थित नहीं थे। "इंडियन आइडल जूनियर" सोनी एंटरटेंमेंट चैनल पर 30 मई से प्रसारित होगा।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top