Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये हैं साल 2018 की 10 फ्लॉप फिल्में, बजट निकालने लायक भी नहीं कर पाई कमाई

बॉलीवुड में 2018 का साल फिल्मों के लिहाज से अच्छा नहीं रहा। इस साल बॉलीवुड में कई बिग बजट फिल्में रिलीज तो हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वह धराशायी हो गईं।

ये हैं साल 2018 की 10 फ्लॉप फिल्में, बजट निकालने लायक भी नहीं कर पाई कमाई

Bollywood Flop Films in 2018

बॉलीवुड में 2018 का साल फिल्मों के लिहाज से अच्छा नहीं रहा। इस साल बॉलीवुड में कई बिग बजट फिल्में रिलीज तो हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वह धराशायी हो गईं। इस साल फिल्म निर्माताओं ने छोटे बजट से लेकर बिग बजट तक की फिल्में बनाई लेकिन वह दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ पाने में नाकाम रहीं। इस साल बॉलीवुड के तीनों खान्स की बिग बजट फिल्में आई लेकिन उम्मीदों पर खरा उतरने में तीनों ही पीछे रह गए। जबकि बॉलीवुड में डायरेक्टर्स ने नए चेहरे के साथ बिग बजट फिल्में बनाई जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अर्जुन कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन तक की बॉलीवुड में बिग बजट फिल्में रिलीज हुई लेकिन फ्लॉप का तमगा उनके हाथ लगा।

इस सीरिज में आज हम आपको 2018 में रिलीज हुई उन फिल्में की बात करेंगे जो बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा छोड़ने में नाकामयाब रही और उनके कलेक्शन ने फिल्म का बजट निकालना भी मुश्किल कर दिया। इसमें हम 2018 की कुछ फ्लॉप फिल्मों की बात करेंगे जो फिल्मे पर्दे पर जादू बिखेरने में नाकाम रही।

2018 की फ्लॉप फिल्मों में शुमार ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और आमिर खान स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को साल की बिग बजट फिल्म में शामिल किया गया। लेकिन अब इसी फिल्म को 2018 की फ्लॉप फिल्मों में शामिल किया जा चुका है। फिल्म का बजट 335 करोड़ था लेकिन फिल्मी बाजार पर ठग्स मात्र 262 करोड़ के करीब कमाई कर पाई। फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी हैं। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसे विजय कृष्ण अचार्य ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को नेगेटिव रिव्यूज का सामना करना पड़ा।

आगे की स्लाइड्स में जानिए 2018 की कुछ फ्लॉप फिल्मों के बारे में.....

Next Story
Top