Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार Sridevi एक फिल्म के लिए लेती थीं इतनी फीस, ऐसी थी लाइफस्टाइल

सुपरस्टार श्रीदेवी को शुरु से ही पेंटिंग और डांस का बहुत शौक था। खास बात ये है कि वो प्रोफेशनली ट्रेंड डांसर नहीं थीं फिर भी फिल्मों में उन्होंने बेहरीन पर्फार्मेंस दिए।

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार Sridevi एक फिल्म के लिए लेती थीं इतनी फीस, ऐसी थी लाइफस्टाइल

श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार व लेडी अमिताम बच्चन भी कहा जाता है। श्रीदेवी उस समय बॉलीवुड में आईं थीं जब विमेन ओरियंटेड फिल्में उस तरह से नहीं बनती थी। लेकिन श्रीदेवी ने ‘नगीना’, ‘चांदनी’, ‘लम्हे’ और ‘चालबाज’ जैसी फिल्में कर फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री भी रही हैं। सुपरस्टार श्रीदेवी को शुरु से ही पेंटिंग और डांस का बहुत शौक था। खास बात ये है कि वो प्रोफेशनली ट्रेंड डांसर नहीं थीं फिर भी फिल्मों में उन्हें बेहरीन पर्फार्मेंस दिए।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की मौत को लेकर हुआ नया खुलासा, कुछ ऐसे थे जिंदगी के आखिरी 15 मिनट

श्रीदेवी का ‘नगीना’ का ‘तू मेरा दुश्मन...’ और ‘चांदनी’ का ‘मेरे हाथों में...’ किया डांस बेमिशाल था। जिसके बाद उन्होंने लोगों के साथ ही बॉलीवुड फिल्ममेकर्स को भी अपनी डांसिंग का कायल बना दिया था।

बात करें श्रीदेवी कि लाइफस्टाल की तो कहा जाता है कि उनके तीन बंगले भी हैं। सूत्रों कि माने तो उनकी कारों के काफिले में ऑडी, पोर्श सयेन, मसारेती और बेंटले जैसी महंगी और लग्जरी कारें शामिल हैं। वहीं इनमें से पोर्श सयेन उनकी पसंदीदा कार बताई जाती है।

बताया जाता है कि श्रीदेवी साल 1985-1992 तक बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइन थी। इसके बाद वो कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहीं और 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के साथ उन्होंने दोबारा करियर शुरू किया। जिसके बाद वो फिर से बॉलीवुड और साउथ में छा गईं। रिपोर्ट के अनुसार, वे एक फिल्म का 3.5 से 5 करोड़ रुपए लेती थीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top