Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दलेर मेहन्दी ने अपना नया गाना भारतीय क्रिकेट टीम को किया समर्पित

इस गाने के बारे में बताते हुए दलेर मेहन्दी ने कहा कि मुझे SpotlampE के साथ गठजोड़ करके और क्रिकेट के सभी प्रशंसकों को समर्पित नया ट्रैक पेश करके खुशी हो रही है।

दलेर मेहन्दी ने अपना नया गाना भारतीय क्रिकेट टीम को किया समर्पित
X

गैर फिल्मी गानों के लोकप्रिय मंच, 9एक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा पेश स्पॉटलैम्पई डॉट कॉम (SpotlampE.com) ने दलेर मेहन्दी(Daler mehndi) का गाया एक नया सिंगल पेपी टाइटल, 'पंगा ना लेना' पेश करने की घोषणा की है। 'पंगा ना लेना' क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019(Icc cricket world cup 2019) को समर्पित एक गीत है। इस गीत को SpotlampE.com पर पेश किया और इसे 9एक्सएम, 9एक्स जलवा और 9एक्स टशन पर पेश किया।

इस गाने के बारे में बताते हुए दलेर मेहन्दी ने कहा कि मुझे SpotlampE के साथ गठजोड़ करके और क्रिकेट के सभी प्रशंसकों को समर्पित नया ट्रैक पेश करके खुशी हो रही है। भारत में क्रिकेट सबसे बड़े धर्मों में से एक है और इस सबसे बड़े खेल त्यौहार को मनाने के लिए 'पंगा ना लेना' को कंपोज करना एक जोरदार अनुभव है। इस गाने में क्रिकेट के प्रति हर एक आयु के लोगों के नशे को कैद किया गया है। मैं इस ट्रैक के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिय़ा देखकर उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि 'पंगा ना लेना' क्रिकेट का नया गाना बन जाएगा तथा भारत में संगीत के चार्ट्स में टॉप करेगा।

SpotlampE.com अल्प अवधि में ही उभरते और स्थापित गायकों के लिए एक उपयुक्त मंच बन गया है जहां वे अपनी प्रतिभा प्रदर्शित कर सकते हैं। ग्रैमी विजेता शैग्गी, मिका सिंह, शान, अंकित तिवारी, शंकर महादेवन, देव नेगी, नेहा पांडे आदि जैसे गायकों ने SpotlampE.com पर अपने ट्रैक पेश किए हैं। ऐसे में यह मंच जोरदार संगीत की खोज करने का ठिकाना बन गया है।

पंगा ना लेना पेश किए जाने पर टिप्पणी करते हुए, 9एक्स मीडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट – क्रिएटिव कंटेंट एंड न्यू बिजनेस, सुश्री रजीता हेमवानी ने कहा कि पंगा ना लेना में क्रिकेट और वर्ल्ड कप का अनुमान और उत्साह है। इस म्युजिक वीडियो में अपने पसंदीदा क्रिकेटर को तलाशने वाले किसी प्रशंसक की भावनात्मक यात्रा को अच्छी तरह प्रस्तुत किया गया है। हमें यकीन है कि यह ट्रैक क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए मूड बना देगा। पंगा ना लेना के बोल और गीत बेहद प्रतिभाशाली दलेर मेहन्दी ने तैयार किए हैं।

इस म्युजिक वीडियो का निर्देशन 9एक्सएम की रचनात्मक प्रतिभा का है।वीडियो में दलेर मेहन्दी को क्रिकेट प्रशंसकों के साथ भिन्न जगहों पर नाचते दिखाया गया है। 'पंगा ना लेना' को 9एक्सएम, 9एक्स जलवा और 9 एक्स टशन के सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर प्रोमोट किया जाएगा। ट्रैक को SpotlampE.com पर बजाया और प्रोमोट किया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top