Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉलीवुड के इन 5 सेलेब्स की ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी, तीसरे ने तो मचा दिया था कोहराम

जब प्यार किसी से होता है तो हमेशा उसके साथ, पास रहने की चाहत होती है, उसे हमेशा के लिए अपना बनाने की ख्वाहिश भी जन्म ले लेती है।

बॉलीवुड के इन 5 सेलेब्स की ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी, तीसरे ने तो मचा दिया था कोहराम

जब प्यार किसी से होता है तो हमेशा उसके साथ, पास रहने की चाहत होती है, उसे हमेशा के लिए अपना बनाने की ख्वाहिश भी जन्म ले लेती है। प्यार परवान चढ़ता है और फिर दो प्यार करने वाले विवाह बंधन में बंध जाते हैं। हमारे फिल्मी सितारों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

बॉलीवुड में भी ऐसे ही सितारें हैं जिन्होंने दूसरों के प्यार को ठुकराकर पहली नजर में ही अपने सच्चे प्यार को हासिल किया और आज खुशहाल जीवन बित रहे हैं। कुछ जाने-माने बॉलीवुड स्टार्स बता रहे हैं कि अपने प्यार के साथ शादी के बंधन में वे कैसे बंधे।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

पास्ट में प्यार को लेकर मेरे एक्सपीरियंस बहुत अच्छे नहीं रहे थे, ऐसे में मेरा फोकस हमेशा काम पर रहा। मैंने शादी के बारे भी सोचना छोड़ दिया। फिर मेरी मुलाकात राज कुंद्रा से हुई।

हम अच्छे दोस्त बने, राज ने मुझे फिर से खुश रहना, जीना सिखा दिया। लेकिन प्यार को लेकर दिल में घंटी पहले राज के दिल में बजी थी। फिर उन्होंने धीरे-धीरे मुझे असल प्यार के मायने समझाए।

मैं भी न जाने कब राज के प्यार के रंग में रंग गई, पता ही नहीं चला। हम एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करने लगे। जल्द हमने शादी करने का फैसला कर लिया। शादी के बाद तो मेरी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां आईं, बेटे के जन्म के बाद जिंदगी के कामयाब होने का अहसास हुआ।

आज पलट कर देखती हूं तो सोचती हूं कि राज मेरी जिंदगी में न आते तो जिंदगी कैसी होती? सच में, मैं अपने आपको खुशनसीब मानती हूं, जो राज कुंद्रा जैसा जीवनसाथी मिला।

आगे की स्लाइड्स में जानिए ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की लव-स्टोरी के बारे में......

Next Story
Top