logo
Breaking

बॉलीवुड में छिड़ी 'जंग' स्टार्स किड्स से मुकाबले को तैयार नॉन फिल्म एक्टर्स

इस साल बॉलीवुड में कई स्टार किड्स डेब्यू कर रहे हैं। इनके साथ ही नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले कुछ एक्टर्स भी अपनी किस्मत मायानगरी में आजमाने को तैयार हैं। नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले एक्टर्स को बॉलीवुड में मौका आसानी से नहीं मिलता है लेकिन जब मिलता है तो वे अपना जादू दर्शकों पर चलाने की पूरी कोशिश करते हैं। जानिए कुछ नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करने वाले एक्टर्स के बारे में, जो इस साल बॉलीवुड में स्टार किड्स से मुकाबले के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड में छिड़ी

इस साल की शुरुआत में नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले एक्टर्स में टीवी एक्टर मोहित रैना ने फिल्म 'उरी' में और अंकिता लोखंडे ने फिल्म 'मणिकर्णिका' से दर्शकों का दिल जीता, अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री को भी इंप्रेस किया। कई वेब सीरीज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी भी इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'व्हाय चीट इंडिया' में नजर आईं।

मलयालम, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में एक्टिंग कर बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी श्रद्धा श्रीनाथ भी निर्देशक तिग्मांशु धुलिया की रोमांटिक फिल्म 'मिलन टॉकीज' से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। इसी तरह दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय करने के बाद अनिल कपूर और सोनम कपूर के साथ फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' से रेगिना कासांडा ने भी बॉलीवुड में कदम रखा है। आगे भी कई नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले न्यू कमर बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं।

तारा सुतारिया

करण जौहर अपने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर -2' में टाइगर श्रॉफ के साथ दो नई हीरोइनों को लॉन्च कर रहे हैं। ये नए चेहरे हैं, डिज्नी इंडिया में वीजे के तौर पर काम कर चुकीं तारा सुतारिया और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे। फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद इंडस्ट्री से जुड़े लोग दावा कर रहे हैं कि तारा सुतारिया अलग छाप छोड़ जाएंगी।



सौरव गुर्जर

रेसलर से एक्टर बने सौरव गुर्जर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी डायरेक्टेड फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आएंगे। टीवी सीरियल्स में भीम और रावण का किरदार निभा चुके सौरव गुर्जर फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। सौरव कहते हैं-'यह मॉडर्न टाइम की कहानी है। जिसमें मैंने नेगेटिव रोल निभाया है। फिल्म का नाम 'ब्रम्हास्त्र' है, क्योंकि यह भगवान ब्रम्हा का शस्त्र है।



Share it
Top