Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Happy Birthday Shilpa Shetty : मैं काली, लंबी और पतली थी, जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो मैं सिर्फ 17 साल की थी...

शिल्पा आज 44 साल की हो गई हैं। इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म बाजीगर से किया था। शिल्पा को फेम फिल्म 'मैं खिलाडी तू अनाड़ी' से मिला था जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इनका नाम एक्टर अक्षय कुमार से खूब जोड़ा गया था। शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 में राज कुंद्रा से शादी कर ली थी जो कि एक बिजनेसमैन हैं।

Happy Birthday Shilpa Shetty : मैं काली, लंबी और पतली थी, जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो मैं सिर्फ 17 साल की थी...

'दिलवालों का दिल का करार लूटने मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' ये वो गाना जिस गाने से शिल्पा शेट्टी(shilpa shetty) ने यूपी और बिहार वालों को नाचने पर मजबूर कर दिया था। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी का आज जन्मदिन है। शिल्पा का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलूर में हुआ था।

शिल्पा आज 44 साल की हो गई हैं। इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म बाजीगर(bazigar) से किया था। शिल्पा को फेम फिल्म 'मैं खिलाडी तू अनाड़ी' से मिला था जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इनका नाम एक्टर अक्षय कुमार(akshay kumar) से खूब जोड़ा गया था। शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 में राज कुंद्रा(raj kundra) से शादी कर ली थी जो कि एक बिजनेसमैन हैं।

शिल्पा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं काली, लंबी और पतली थी। जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो मैं सिर्फ 17 साल की थी। मैं अंदर ही अंदर कुछ बड़ा करने की ख्वाहिश पाले बैठी थी। कुछ अलग, कुछ बेहतर करना चाहती थी, लेकिन मुझे कभी ऐसा लगा ही नहीं कि मैं कर पाऊंगी।

मैंने एक फैशन शो में सिर्फ मस्ती के लिए पार्टिसिपेट किया तो मैं एक फोटोग्राफर से मिली जो मेरी तस्वीरें लेना चाहता था। मेरे लिए यह एक बहुत अच्छा मौका था अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने का। यहीं से मैंने मॉडलिंग की शुरुआत की। कुछ भी आसानी से नहीं मिलता है। मैंने कभी भी ये दुनिया नहीं देखी थी और न ही चीजों को समझा था। जब कामयाबी की कसौटी पर कसे जाने का वक्त आया तो मैं तैयार नहीं थी।

शिल्पा ने आगे बताया कि मुझे नहीं पता था हिंदी कैसे बोलते हैं। कैमरा के आगे हिचकिचाती थी। मैंने बहुत कोशिश की लेकिन लगता था कि मैं बस पीछे-पीछे लटकी हुई हूं। एक पल को एन्जॉय करना और दूसरे को इगनोर कर देना आसान नहीं होता है। मुझे याद है कि ऐसे प्रोड्यूसर थे जिन्होंने बेवजह मुझे अपनी फिल्मों से बाहर कर दिया। कोई मेरे पक्ष में नहीं था। मुझे लगातार कोशिश करते रहना था। जो मैं कर रही थी।

शिल्पा एक ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर से मशहूर हुईं थी। शिल्पा ने बताया कि मैंने खुद को अलग पहचान देने का फैसला किया और बिग ब्रदर में एंट्री ली। ये मेरे लिए कुछ अलग करने का मौका था। इसके बाद जिंदगी में काफी बदलाव आए। शिल्पा ने कहा वहां लोगों ने मुझे जल्दी स्वीकार नहीं किया क्योंकि मैं भारत से थी।

ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था। मैं उस घर में अपने में ही रहती थी। लेकिन मैंने हार नहीं मानी। जब मैं ये शो जीती तो लोगों ने मुझसे कहा कि हमें तुम पर गर्व है। इस स्ट्रगल ने मुझे बहुत कुछ दिया। मैं सिर्फ अपने लिए ही नहीं उन सब के लिए भी लड़ी जो रंगभेद का शिकार होते हैं।

शादी के बाद शिल्पा ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। इस वक्त शिल्पा एक डांस रिएलिटी शो को जज कर रही हैं। शिल्पा योगा को लेकर बेहद जागरुक रहती हैं।

Share it
Top