Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अवॉर्ड शो के दौरान रेखा के साथ हुई बदसलूकी, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल एक अवॉर्ड फंक्शन में रेखा के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है।

अवॉर्ड शो के दौरान रेखा के साथ हुई बदसलूकी, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पिछले दिनों एक अवॉर्ड शो में शामिल होने पहुंची अभिनेत्री रेखा के साथ बदसलूकी हुई है।

आपको बता दें की रेखा के साथ बदसलूकी किसी और ने नहीं बल्कि अवॉर्ड नाइट के आयोजकों ने की है। अपने साथ हुई इस बदसलूकी पर रेखा काफी नाराज दिखीं।

ये हैं पूरा मामला-

दरअसल एक अवॉर्ड नाइट के आयोजको ने रेखा को फंक्शन में बतौर चीफ गेस्ट इनवाइट किया था। अवॉर्ड शो में शामिल होने पहुंची रेखा को यह लगा रहा था कि आयोजकों की तरफ से उनका स्पेशल वेलकम किया जाएगा।

लेकिन स्पेशल वेलकम तो दूर की बात रेखा जब इवेंट में पहुंची तो उन्हें कोई भी रिसीव करने तक नहीं आया। अपने साथ इस बदसलूकी की वजह से रेखा का पारा आयोजको पर चढ़ गया और उन्होंने इवेंट में शामिल होने से मना कर दिया।

आयोजको को हुआ अपनी गलती का एहसास-

आपको बता दें कि रेखा वहां से अपने घर वापस लौटने ही वाली थी कि शो के आयोजकों को अपनी गलती का एहसास हुआ और आनन-फानन में उन्होंने नाराज रेखा का वेलकम किया और उन्हें शों में शामिल होने के लिए राजी किया।

Next Story
Top