Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मैं साड़ी पहन कर बेहद सहज महसूस करती हूं : कैटरीना कैफ

सलमान खान(Salman khan) और कैटरीना कैफ(Katrina kaif) की फिल्म भारत(Bharat) 5 जून को रिलीज़ हुई थी और तब से यह फिल्म बॉक्स ऑफ़िस(Box office) पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म की कमाई 200 करोड़ तक पहुंचने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना का किरदार कुमुद लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

मैं साड़ी पहन कर बेहद सहज महसूस करती हूं : कैटरीना कैफ

सलमान खान (Salman khan) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की फिल्म भारत (Bharat) 5 जून को रिलीज़ हुई थी और तब से यह फिल्म बॉक्स ऑफ़िस (Bharat Box office) पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म की कमाई 200 करोड़ तक पहुंचने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना का किरदार कुमुद लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

एक बात चीत में कैटरीना ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कुछ रोचक बातों का खुलासा किया है। कैटरीना ने कहा कि निर्देशक अली अब्बास ज़फर (Abbas zafar) और मैं कुमुद(Kumud) के किरदार को एक अलग और प्राकृतिक लुक देना चाहते थे। अपनी ड्रेस के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि मैं साड़ी पहन कर बेहद सहज महसूस करती हूं।

उन्होंने कहा कि उन्हें सबसे अच्छा तब लगता था जब उन्हें अपने सीन के लिए साड़ी पहनना पड़ता था। फिल्म के अधिकांश सीन में कैटरीना ने साड़ी पहननी हुई है। कैटरीना ने आगे कहा कि फिल्म में उनके एंट्री सीन को एक सरकारी दफ्तर में दिखाया गया है जबकी असल में वह दृश्य दिल्ली के एक स्कूल में शूट किया गया था।

Loading...
Share it
Top