Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

न दीपिका न प्रियंका इस साल बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसों ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया कब्जा

साल 2017 में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसों ने अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय किया और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस साल कई नए चेहरों ने बॉलीवुड में कदम रखा।

न दीपिका न प्रियंका इस साल बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसों ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया कब्जा

साल के अंत में जब हम बॉलीवुड फिल्मों पर अपनी नजर दौड़ाते हैं, तो कोई बहुत अच्छा सिनेरियो नहीं उभरता। ना ही कोई ऐसी फिल्म नजर आती है, जिसे बंपर कामयाबी मिली हो, ना ही हीरो-हीरोइनों में से ऐसे चेहरे नजर आते हैं, जिन्हें उल्लेखनीय सफलता मिली हो।

सबसे पहले आकलन इस साल सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का।

इस साल जब दमदार फिल्में ही नहीं आर्इं, तो उनके हीरो-हीरोइन भला कैसे दमदार होते? हालांकि कुछ हीरोइनों ने अपना दमखम दिखाने की कोशिश की, इन्होंने तारीफें भी बटोरीं लेकिन इस साल कोई हीरोइन ऐसी नहीं दिखी, जिसके नाम का डंका बजता।

ऐसी हीरोइनें भी नहीं दिखीं, जो जलवे बिखेर कर दर्शकों के दिलों में राज करतीं।

दीपिका प्रियंका रही नदारद-

दो बड़े चेहरे प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की इस साल कोई फिल्म नहीं आई, इनकी गैरमौजूदगी दर्शकों को अखरी। प्रियंका अब हॉलीवुड वाली हो गई हैं, सो वह एक इंग्लिश फिल्म ‘बेवॉच’ में ही दिखीं।

दीपिका भी अपनी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न आॅफ जेंडर केज’ को लेकर चर्चा में रहीं, लेकिन अपने देश में रिलीज किसी भी फिल्म को लेकर उनके अभिनय की चर्चा नहीं हुई। हां, संजय लीला भंसाली निर्देशित विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर वह जरूर खूब चर्चा में रहीं।

आइए नजर डालते है बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसों पर जिन्होंने इस साल सिल्वर स्क्रीन पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरा-

Next Story
Top