Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 11: अर्शी खान की बढ़ेंगी मुश्किलें, घर में होगी उनकी सबसे बड़ी दुश्मन की एंट्री

कलर्स टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं।

Bigg Boss 11: अर्शी खान की बढ़ेंगी मुश्किलें, घर में होगी उनकी सबसे बड़ी दुश्मन की एंट्री

कलर्स टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। इस पहले भी घर में वाइल्ड कार्ड हुई थी। लेकिन ढिंचैंक पूजा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं थी।

शो को और मसालेदार बनाने के लिए घर में एक्ट्रेस गहना वशिष्ट की एंट्री कराई जा सकती हैं। आपको बता दें कि गहना वशिष्ट वही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने घरवालों को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

ऐसे में अगर गहना की घर में एंट्री होती है। तो हमेशा विवादों में रहने वाले इस शो में और हंगामा देखने को मिल सकता हैं।

अर्शी खान को लेकर किया खुलासा-

गहना ने सबसे ज्यादा खुलासे अर्शी खान को लेकर किए हैं। गहना ने अर्शी के बारे में कहा था कि उनके ऊपर 10 क्रिमिनल केस पेंडिंग पड़े हैं।

यहां तक की गहना ने अर्शी की शादी को लेकर भी खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि फिल्मों में रोल पाने के लिए अर्शी ने 50 साल के आदमी के साथ शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ेंः अर्शी खान की पर्सनल लाइफ का ये राज आज तक कोई नहीं जानता

दूसरे घरवालों पर भी दिया है विवादित बयान-

गहना ने सिर्फ अर्शी के बारे में ही नहीं दूसरे घरवालों को लेकर भी काफी सारे खुलासे किए हैं। गहना ने प्रियांक शर्मा के बारे में कहा था कि वह बाइसेक्शुअल है।

गहना ने शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के ऊपर विवादित बयान दिया था। गहना ने कहा था कि दोनों सेक्शुअल रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

24 वर्षीय गहना एक एक्ट्रेस है। गहना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं।

Next Story
Share it
Top