Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब अमृता अरोड़ा ने कहा था - वह मेरे लिए बना है

शादी से पहले अमृता पाकिस्तानी मूल के आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं थी।

जब अमृता अरोड़ा ने कहा था - वह मेरे लिए बना है

मलाइका अरोड़ा(Malaika arora) काफी समय से चर्चे में हैं कभी अपने फोटोज को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर(Arjun kapor) के साथ अपने रिश्ते को लेकर। लेकिन इस बार खबर उनके बहन अमृता अरोड़ा(Amrita arora) की है। शादी से पहले अमृता पाकिस्तानी मूल के आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं थी।

दोनो अपने रिश्तों के बारे में खुल कर बोलते थे। कौन बनेगा करोड़पति में मलाइका अरबाज के साथ गईं थी तो उनके साथ उनकी बहन मलाइका और उस्मान अफजल भी गए थे। उन्हीं दिनों अमृता ने कहा था कि मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि वह मेरे लिए ही बना है।हम इसे कानूनी रूप देंगे जब भी इसका सही समय आ जाएगा।

रिपोर्ट की मानें तो अमृता के पति शकील लडक अमृता अरोड़ा की एक दोस्त निशा राना का पति थे। जब शकील ने निशा से तलाक ले लिया तब अमृता उस वक्त भी उस्मान के साथ रिलेशनशिप में थीं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार अमृता के कारण ही शकील और निशा का तलाक हुआ था। लेकिन निशा की मां ने इस बात से इनकार कर दिया था। बता दें कि अमृता और शकील ने 2009 में शादी की थी।

Next Story
Share it
Top