Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन बॉलीवुड एक्टर्स ने दो बार रचाई शादी, एक ने तो अपनी बेटी की उम्र संग लिए सात फेरे

2018 में बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने दो या फिर तीन बार शादी की। कई बॉलीवुड एक्टर्स ने 2018 में अपनी पुरानी शादी को तोड़ नया रिश्ता बनाया।

इन बॉलीवुड एक्टर्स ने दो बार रचाई शादी, एक ने तो अपनी बेटी की उम्र संग लिए सात फेरे

2018 में बॉलीवुड (Bollywood Actors Married Twice) के कई एक्टर्स ने दो या फिर तीन बार शादी की। कई बॉलीवुड एक्टर्स ने 2018 में अपनी पुरानी शादी को तोड़ नया रिश्ता बनाया। इन बॉलीवुड कलाकारों में मिलिंद सोमन, हिमेश रेशमिया, राहुल महाजन और रघुराम हैं। इस सभी बॉलीवुड एक्टर्स (Bollywood Actors Married Twice) ने 2018 में किसी ने दो तो किसी ने तीसरी बार शादी की। इन एक्टर्स ने पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की। जिनमें मिलिंद, राहुल महाजन आदि नाम शामिल हैं।

1. 2018 में बॉलीवुड एक्टर रघुराम ने नताली से की दूसरी शादी

बता दें कि रघुराम (Bollywood Actors Married Twice) ने इसी साल अपनी गर्लफ्रैंड नताली संग शादी की। रघुराम ने नताली से साउथ और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। रघुराम ने अपनी पहली पत्नी सुगंधा गर्ग को छोड़ गर्लफ्रैंड संग शादी की।

रघुराम टीवी जगत में एक मुख्य चेहरा हैं। रघुराम ने एमटीवी पर आने वाले कई शोज को होस्ट किया है। रघुराम और नताली की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। रघुराम ने गोवा में नताली के साथ शादी की।

आगे की स्लाइड्स में जानिए बाकी एक्टर्स के बारे में.....

Next Story
Top